Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मोदी सरकार की नाफरमानी करने वाले मौलाना बरकती की मस्जिद में घुस कर की पिटाई

SI News Today

लाल बत्ती ना हटाने पर अड़े रहने वाले और हमेशा विवादित फतवे जारी करने वाले कोलकाताके टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम मौलाना बरकती की पिटाई का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने मस्जिद में घुसकर मौलाना बरकती की पिटाई क र दी है। पिटाई करने वाले शख्स का नाम उपदेश राणा बताया जा रहा है। उपदेश राणा ने बकायदा पिटाई का फेलबुक लाइव वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उपदेश राणा ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा- कोलकाता में फोन करके पता कर लीजिए अब से 1 घंटे पहले टीपू सुल्तान मस्जिद के अंदर क्या हुआ वीडियो साफ नहीं बन पाई क्योंकि मकसद वीडियो बनाना नहीं कार्य को अंजाम देना था भीड़ में से नीली टी शर्ट पहने हुए व्यक्ति पर नजर दीजिएगा, और सबसे बड़ा प्रमाण श्री रामचंद्र जी की कसम मस्जिद के अंदर घुसकर आतंकवादी मौलाना को थप्पड़ मारा गया उसके बाद उसकी दाढ़ी नोची गई, शेयर करके हिंदुत्व को ओर मजबूत कीजिए।

इतना ही नहीं उसने मौलाना की पिटाई करने के बाद एक के बाद एक कई पोस्ट अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट किये। एक पोस्ट में उपदेश राणा ने लिखा कि बोला था ना मस्जिद में घुसकर मारूंगा, बंगाल में मुझ पर नामजद ,वह मेरे हिंदू शेर साथियों पर अज्ञात में मुकदमे दर्ज, लेकिन मुझे कोई परवाह नहीं है, कुछ सेकुलर झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे हैं तो, बरकती वाला यह सच्चा मुकदमा 1000 बार मंजूर, इंकलाब जिंदाबाद। इसके साथ ही उपदेश राणा ने ये भी लिखा कि मौलाना की पिटाई के बाद मैं अब चैन की नींच सो पाऊंगा।

पिटाई के बाद मौलाना बरकती का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो घायल अवस्था में प्रेस को बता रहे हैं कि एक उर्दू अखबार के भड़काने पर कुछ लोगों ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। बरकती ने बताया कि हमला करने वालों ने उनके सिर पर किसी भारी चीज़ से वार किया साथ ही उनके बाल भी खींचे।

SI News Today

Leave a Reply