Friday, March 29, 2024
featuredदिल्ली

विजय गोयल से ‘दोस्ती’ पार्षदों को पड़ी भारी

SI News Today

दिल्ली बीजेपी में कलह के बीच खबर है कि मनोज तिवारी उन पार्षदों से नाराज हैं जो उनकी आज्ञा के विरुद्ध जाकर केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के कार्यक्रम में शामिल हुए। दरअसल, 16 मई को पार्षदों का सम्मान करने के लिए विजय गोयल की तरफ से एक कार्यक्रम रखा गया था। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पार्षदों को उस कार्यक्रम में ना जाने के लिए कहा था। लेकिन कुछ पार्षद फिर भी वहां गए।  पार्टी ने उन पार्षदों को लिखित नोटिस भेजकर इसपर जवाब मांगा है। यह भी कहा जा रहा है ऐसे पार्षदों को हाल में बने नगर निगम में कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी। खबर के मुताबिक, विजय गोयल के तीन करीबी पार्षदों की नियुक्ति को फिलहाल रोककर रखा गया है।

क्या है मामला: विजय गोयल ने एक कार्यक्रम रखा था जिसमें 50 के करीब पार्षद पहुंचे थे। उन पार्षदों के अलावा वहां सांसद रमेश बिधूड़ी और प्रवेश वर्मा भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम के होने से पहले दिल्ली बीजेपी के महासचिव ने पार्षदों को चेतावनी देते हुए कहा था कि ऐसे कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष द्वारा ही कराए जाते हैं इसलिए कोई वहां ना जाएं। कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के नेताओं, सांसदों, विधायकों और पार्षदों को आमंत्रित किया गया था। महासचिव ने यह भी कहा था कि गोयल की अपनी महत्वकांक्षा हैं।

किन पार्षदों पर गिरेगी गाज: इसमें शिखा राय, जय प्रकाश और संतोष पाल शामिल हैं। इन लोगों को साउथ, नॉर्थ और ईस्ट एमसीडी में सदन का नेता चुना जाना था लेकिन अब शायद ऐसा नहीं होगा।

SI News Today

Leave a Reply