Friday, April 19, 2024
featured

सोनम कपूर ने बताया अपना बेस्ट सचिन तेंदुलकर मूमेंट

SI News Today

सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। आमिर खान, सोनम कपूर ने वीडियो के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और अपने बेस्ट सचिन तेंदुलकर मूमेंट के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने लिखा- धन्यवाद सचिन हमें उत्कृष्टा के प्रति प्रेरणा देने के लिए। आपकी फिल्म #SachinABillionDreams के लिए शुभकामनाएं #6DaysToSachin सोनम ने बताया- मेरा पसंदीदा सचिन तेंदुलकर मूमेंट तब था जब उन्होंने वर्ल्ड कप जीता। मैंने उनके चेहरे पर उस खुशी और उत्साह को देखा जो अपने लिए नहीं बल्कि देश के लिए थी। एक शख्स के तौर पर मैं उन्हें पसंद करती हूं। जिस तरह से उन्होंने अपनी जिंदगी को संचालित किया। वो हम जैसे लोगों के लिए प्रेरणा है जो अपना बेस्ट वर्जन देने में मदद करता है। मैं बहुत एक्साइटिड हूं कि सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स 6 दिनों बाद रिलीज होने वाली है।

इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। वह अपनी पत्नी अंजलि के साथ जल्द ही एक मराठी चैट शो ‘चला हवा येऊ देया’ में नजर आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, इस शो की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और इस वीकेंड में प्रसारित भी कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमें सचिन और अंजलि ने बेहद खुलकर बातें की हैं। उन दोनों ने ही इस शो पर अपने जीवन के तमाम अनझुए पहलुओं पर बात की। फिल्म सचिन ए मिलियंस ड्रीम्स को लेकर भी ढेर सारी बातें की गईं।

बता दें कि सचिन ए बिलियन्स ड्रीम्स आगामी 26 मई को रिलीज होने वाली है। सचिन तेंदुलकर इस समय फिल्म का जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। इसे ‘जेम्स एरकाइन’ ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर रवि भागचंडका हैं। हाल ही में इस फिल्म की टीम ने फिल्म का एंथम सांग रिलीज किया है। जिसका टाइटल है- सचिन सचिन। सचिन के मुताबिक इस फिल्म में उनके सपने पूरे होने के संघर्ष की कहानी है।

मास्टर ब्लास्टर का कहना है कि इस फिल्म में उनकी जिंदगी की केवल कामयाबियां ही शामिल नहीं है बल्कि असफलताओं को भी दिखाया गया है। इसमें मेरे जीवन के संघर्षपूर्ण दिनों को भी विस्तार से पेश किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply