Friday, March 29, 2024
featured

अबू धाबी की गर्मी से बेहाल हुए टाइगर जिंदा है डायरेक्टर अली अब्बास जफर

SI News Today

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है कि इन दिनों अबू धाबी में शूटिंग चल रही है। फिल्म की पूरी टीम 65 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर वहां पहुंची है। शनिवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की जिसमें उनका कहना है कि अबु धाबी में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी टीम तपती गर्मी में जल-भुन गई है। अली अब्बास ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो रेगिस्तान में सनग्लास, स्कार्फ और एक टोपी की मदद से तपती धूप से खुद को बचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा- जल-भुन गया हूं। मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं। वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं। टाइगर जिंदा है।

यह फिल्म भारतीय जासूस अविनाश सिंह राठौड़ के बारे में है जिसे पाकिस्तानी जासूस से प्यार हो जाता है। टाइगर जिंदा है एक था टाइगर का सीक्वल है। इसकी कहानी में दिखाया जाएगा रॉ एजेंट जिसे कि मरा हुआ समझ लिया जाता है वो अंतर राष्ट्रीय आंतकी संगठन के साथ लड़ता हुआ नजर आएगा। कुछ दिनों पहले अली अब्बास ने फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ को स्टंट्स सिखाने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की सराहना की थी।

एक्स लवर सलमान खान और कैटरीना कैफ को फिल्म के पहले पार्ट में देखा गया था जिसे कि कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। सीक्वल में परेश रावल एक स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब वो यशराज बैनर तले काम करेंगे। अली अब्बास जफर फिल्म में परेश के होने से काफी खुश हैं।

प्रेस से हुई बातचीत में उन्होंने कहा था- मैं हमेशा से ही उनके काम का फैन रहा हूं और जिस तरह से वो अपने किरदार को फिल्म में उतारते हैं। मैं उन्हें स्पेशल रोल में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गौरान्वित हूं जो यशराज बैनर के साथ उनकी पहली फिल्म होने वाली है और इसमें उनका स्पेशल रोल होगा। यशराज बैनर की यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply