Friday, March 29, 2024
featured

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 3 दिन में कमाए 32 करोड़ रुपए

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड ने रविवार को अपनी अब तक की सबसे ज्यादा 11 करोड़ 14 लाख की कमाई के साथ ही 32 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने 19 मई को अपने रिलीज डे पर 10 करोड़ 27 लाख रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 10 करोड़ 63 लाख रुपए कमाए और रविवार को इसने अब तक की सबसे ज्यादा 11 करोड़ 14 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 32 करोड़ 4 लाख रुपए हो गया है। इस तरह फिल्म के लिए पहला हफ्ता काफी शानदार रहा है। फिल्म इरफान खान और सबा कमर की फिल्म हिंदी मीडियम के साथ रिलीज हुई थी जिसे दो राज्यों (गुजरात और महाराष्ट्र) में टैक्स फ्री कर दिया गया है। लेकिन बावजूद इसके फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को टक्कर दे पाने में नाकाम रही है।

चेतन भगत के नॉवेल पर आधारित 2 घंटे 15 मिनट की यह फिल्म हालांकि बहुत अच्छे रिव्यू ले पाने में नाकाम रही। ज्यादातर क्रिटिक ने फिल्म को बोर और घिसी-पिटी बताया लेकिन दर्शकों ने फिल्म पर अपना प्यार बरसा दिया है। शनिवार और रविवार को फिल्म के बिजनेस में और बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है। इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम को गुजरात और महाराष्ट्र में टैक्स मुक्त कर दिया गया है। हालांकि बावजूद इसके फिल्म बहुत अच्छी कमाई नहीं कर सकी और हाफ गर्लफ्रेंड से पीछे रही।

फिल्म की कहानी की बात करें तो बिल्कुल अंग्रेजी नहीं जानने वाला एक बिहारी लड़का माधव झा (अर्जुन कपूर) दिल्ली के उस सेंट स्टिवेंस (सेंट स्टीफेंस नहीं) नाम के कॉलेज में बीएस (समाजशास्त्र) में स्पोर्ट्स कोटे से दाखिला लेने पहुंचता है। इस माहौल में टिकने को लेकर उधेड़बुन में है, तभी उसे रिया (श्रद्धा कपूर) नाम की लड़की बॉस्केटबॉल खेलती दिखती है। माधव अंग्रेजी में भले फिसड्डी हो लेकिन बॉस्केट बॉल का धांसू खिलाड़ी है। माधव के दिल में वह लड़की समा जाती है, पर माधव डरता भी क्योंकि रिया फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती है, लेकिन बॉस्केट बॉल रिया और माधव के बीच सीमेंट का काम करता है।

SI News Today

Leave a Reply