Saturday, April 20, 2024
featuredदिल्ली

कपिल मिश्रा का पलटवार- “जेल में तो दाऊद और कलमाड़ी भी नहीं, क्या वो भी अपराधी नहीं?”

SI News Today

दिल्ली की आम आदमी पार्टी से बर्खास्त किए गए कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोपों पर चुप रहने को लेकर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ‘नए रूप’ को लेकर भी तंज कसा है। भ्रष्टाचार के आरोपों और सबूतों पर चुप्पी साधने को लेकर बोलते हुए कपिल मिश्रा ने कहा, “नए केजरीवाल कहते हैं कि अगर कोई जेल में नहीं है तो वह अपराधी नहीं है। अगर केजरीवाल के हिसाब दे देखें तो शीला दीक्षित, कलमाड़ी, रेड्डी और यहां तक कि दाऊद भी अपराधी नहीं हैं।”

अपनी फेसबुक पोस्ट में पूर्व दिल्ली जल मंत्री ने कहा, “नए केजरीवाल जी के हिसाब से तो कामनवेल्थ, 2G, कोयला कोई घोटाला भी नहीं हुआ होगा। क्योंकि जेल में तो कोई भी नहीं।” उन्होंने यह भी कहा कि “ये केजरीवाल जी का नया अवतार है। वह कहते हैं कि जो जेल से बाहर है वो ईमानदार है।” बता दें कि रविवार को केजरीवाल ने कपिल मिश्रा के सभी आरोपों को नकारते हुए कहा था कि अगर कपिल मिश्रा के आरोपों में रत्ती भर भी सच होता तो मैं जेल में होता।

बस एक बात कहना चाहता हूँ, कार्यकर्ताओं को, जनता को घुमाफिरा कर बेवकूफ बनाना ज्यादा दिन नहीं चलता। आपके भ्रष्टाचार व झूठ के साम्राज्य का अंत नजदीक है। बहुत नजदीक। अभी तक चुप्पी साधे अरविंद केजरीवाल ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए रविवार को कहा कि जब अपने धोखा देते हैं तो बहुत दर्द होता है। केजरीवाल ने कहा, “आज हमारी पार्टी के चंदे पर ये लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हमारी पार्टी खून-पसीने की कमाई से चलती है।” बता दें कि कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर 2 करोड़ लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा था कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रुपए कैश लिए थे।

SI News Today

Leave a Reply