Friday, April 19, 2024
featured

सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा दिशा पाटनी का लेटेस्ट डांस वीडियो

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिशा पाटनी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो अपलोड किया जिसमें वह एक एक इंग्लिश गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इनकी यह डांस परफार्मेंस उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। दरअसल दिशा ने इसमें डांस ही इतना शानदार किया है कि कोई भी उनकी डांस स्कील का फैन हो जाए। इस बात में दो राय नहीं है कि वह एक बेहतरीन डांसर हैं। समय-समय पर वह इसे साबित भी करती रहती हैं। दिशा कहती हैं कि वह पूरी लगन से डांस स्टेप्स सीखती हैं और अपने कोरियोग्रॉफर्स की राय को हमेशा गंभीरता से लेती हैं। दिशा की डांस परफार्मेंस की सबसे खास बात यह है कि वह डांस में हमेशा कुछ नया ट्राई करती रहती हैं।

उनका यह नयापन ही उनके फैंस को खूब पसंद आता है। जिस विडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, उसमें भी वह कुछ नए स्टेप्स के साथ थिरकती हुई दिख रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए दिशा ने लिखा,”मैं इस वीडियो में अपनी कोरियोग्रॉफर डिंपल गांगुली के साथ डांस कर रही हूं।” इस विडियो को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। साथ ही साथ दिशा की डांस स्कील से वे काफी इंप्रेस भी हुए हैं। सभी ने दिशा की इस मेहनत को सराहा है। बता दें कि दिशा बॉलीवुड की कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एम एस धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनका एक महत्वपूर्ण रोल था।

वह अपनी एक्टिंग से लोगों का दिलों में जगह बना चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘कुंग-फू-योगा’ में भी दमदार किरदार निभाया था। इस फिल्म से दिशा ने लोगों की काफी वाहवाही बटोरी थी। उनके अभिनय और बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस को लेकर हमेशा ही चर्चा होती रहती है। एक बार फिर से दिशा ने डांस विडियो शेयर करके लोगों की जुबान पर चढ़ी हुई हैं। हाल ही में दिशा जस्टिन बीवर के इवेंट के दौरान काफी चर्चा में रही थीं। मालूम हो कि दिशा कैनेडियन सिंगर जस्टिन की बीवर की बड़ी फैन हैं और उन्होंने जस्टिन को इंडिया टूर कराने की बात कही थी।

SI News Today

Leave a Reply