Friday, April 19, 2024
featured

सुशांत सिंह राजूपत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि वह अपनी पहली फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सुशांत एक बार फिर फिल्म काई पो छे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ काम करने वाले हैं। पिछले काफी समय से डेट न होने की वजह से वह उनके साथ काम नहीं कर पा रहे थे। मगर अब वह दोनों फिर से साथ काम करने वाले हैं और सारा भी इस फिल्म की स्टार कास्ट को जल्द ही ज्वाइन करेंगी।

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। बालाजी मोशन पिक्चर्स के एक सूत्र ने बताया कि अभिषेक अपनी इस फिल्म के फ्रेश जोड़ी चाहते हैं और इस वह से उन्होंने सैफ की बेटी सारा को अपनी इस फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट करने का फैसला किया। फिल्म की टीम ने सारा से मुलाकात भी ​की थी और उन्हें फिल्म की स्टोरी भी काफी पंसद आई। वह दो हफ्तों के अंदर इस फिल्म को साइन करेंगी।

एकता कपूर भी सारा की मम्मी अमृता सिंह के काफी करीब हैं। एकता फिर से अमृता के करियर को छोटे पर्दे पर लाना चाहती हैं, जब भी वह एक्टिंग के करियर में लौटना चाहें। अमृता एकता के प्रोडक्शन हाउस फिल्म फ्लाइंग जट्ट में टाइगर श्रॉफ के काम कर चुकी हैं। अमृता को अपने बेटी के डेब्यू को लेकर एकता पर पूरा भरोसा है और इसलिए उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भी दी।

बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंग रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सुशांत के वर्कफ्रंट की बात करे तो जल्द ही उनकी फिल्म राब्ता रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन नजर आएंगी। इसके अलावा अपनी अगली फिल्मों में सुशांत फिल्म ड्राइव में जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखेंगे और रॉ में उनके साथ ​एक बार फिर दिशा पटानी दिखेंगी।

SI News Today

Leave a Reply