Friday, April 19, 2024
featured

ट्यूबलाइट ट्रेलर: सलमान खान आज कब, कहां और कैसे करेंगे र‍िलीज

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर आज यानी 25 मई को रिलीज होने वाला है। यह ट्रेलर रात 8.59 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। पूरी दुनिया के सामने आने से पहले ये ट्रेलर मुंबई में मीडिया को दिखाया गया। आज रात यह ट्रेलर स्टार प्लस और स्टार गोल्ड पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा यह फिल्म स्वर्गीय एक्टर ओम पुरी की भी आखिरी फिल्म होगी। इसके अलावा इस फिल्म का खास एलीमेंट इसकी एक्ट्रेस हैं। जो कि एक चीनी कलाकार हैं। वह पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।

देश-विदेश में सलमान खान के फैन्स की तरह झूझू भी सलमान की फैन हो गई हैं। उन्होंने सलमान के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को बेहद अच्छा बताया था। बता दें कि इस फिल्म में सलमान एक डिफ्रेंटली एबल्ड शख्स के रोल में हैं जो सीखने में थोड़ा स्लो है। शायद इसी वजह से इस फिल्म का नाम ट्यूबलाइट रखा गया होगा।

सलमान खान की इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। सलमान और कबीर खान की जोड़ी की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। ट्यूबलाइट की बात करें तो यह फिल्म एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है।

इस फिल्म का एक और खास एलीमेंट ये है कि लंबे समय बाद दर्शकों को सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान ने इस फिल्म में एक कैमियो किया है। दरअसल शाहरुख खान एक जादूगर के रोल में नजर आने वाले हैं। सलमान और शाहरुख खान को साथ लाने के अलावा इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन का एक आइकॉनिक सीन भी दिखने वाला है। यह वही सीन है जब सलमान गुलेल से माधुरी को फूल मारते हैं।

SI News Today

Leave a Reply