Friday, April 19, 2024
featured

ट्यूबलाइट में रीक्रिएट किया जाएगा ‘हम आपके हैं कौन’ का यह आइकॉनिक सीन

SI News Today

बॉलीवुड में इन दिनों कई आइकॉनिक गानों को रीक्रिएट करने को दौर चल रहा है। लेकिन डायरेक्टर कबीर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट में फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए सीन को रीक्रिएट किया है। दीदी तेरा देवर दीवाना गाने में सलमान द्वारा माधुरी पर गुलेल से निशाना मारने वाला सीन सबसे यादगार सीन है। कबीर खान ने बताया कि इसी सीन को ट्यूबलाइट में रीक्रिएट किया है। मगर इस सीन में माधुरी की जगह 6 साल के चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे तांगू नजर आएंगे।

कबीर ने बताया कि मार्टिन हमेशा अपने साथ एक गुलेल रखता था जिसको देखने के बाद अचानक से इस सीन को रिक्रिएट करने का विचार किया गया। फिल्म का टीजर ​रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का ट्रेलर आज यानी 25 मई को रिलीज किया जाएगा। सलमान सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर इस बारे में फैंस को जानकारी दी।

फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे।

फिल्म में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान भी नजर आएंगे। सोहेल खान फिल्म में फौजी के किरदार में हैं। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होनी है। पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्मों के देखते हुए इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की उम्मीद की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply