Saturday, April 20, 2024
featured

नजर आई सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आॅफस्क्रीन केमिस्ट्री

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं इस फिल्म रिलीज ने पहले इन दोनों फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट का बीहाइंड द सीन वीडियो सामने आया है जिसमें आॅफस्क्रीन भी दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही है। बता दें कि मैगजीन के जून महीने के इश्यू के कवर पेज के लिए दोनों ने यह फोटोशूट करवाया है। वीडियो में कृति कई जगह बेहद ही खूबसूरती से पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं सुशांत शर्टलेस होकर अपने एब्स दिखाते नजर आ रहे हैं। पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए दोनों के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पिछले काफी समय से इन दोनों को लेकर मीडिया में खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हमेशा अफेयर की खबरों को गलत बताया। कृति और सुशांत इस फिल्म में पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शको का अच्छा रिस्पॉस मिला।

ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। आपको फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे। फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक है। वह ट्रेलर में कई जगहों पर काफी अलग-अलग लुक्स में नजर आए।

फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। राब्ता के अलावा सुशांत कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द वह फिल्म रॉ, ड्राइव और चंदा मामा दूर के मे भी नजर आएंगे। चंदा मामा दूर के फिल्म में सुशांत ऐस्ट्रनाट की भूमिका दिखाई देंगे। खबरों की माने तो फिल्म रॉ में एक बार फिर उनके साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं।

SI News Today

Leave a Reply