Thursday, April 25, 2024
featured

रोहित रॉय ने छोड़ दिया है टीवी शो ‘पोरस’

SI News Today

टीवी स्टार रोहित रॉय जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाले शो पोरस से बाहर हो गए हैं। रोहित के मुताबिक शो की डेट्स संजय लीला भंसाली के साथ आने वाली उनकी  फिल्म से टकरा रहीं थी जिसके कारण उन्होंने शो से बाहर जाने का फैसला किया है। इस शो में अब रोहित की जगह आदित्य रेडीज लेगें। आदित्य इससे पहले छत्रपति शिवाजी में पेशवा बाजीराव के किरदार में कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं। शो में रोहित पोरस के पिता बामनी की भूमिका निभाने वाले थे जो अब आदित्य रेडीज निभाएगें। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार रोहित शो के लिए पूरी तैयारी कर रहे थे। उन्हें अप्रैल के लिए डेट भी दी जा चुकीं थीं लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ उनकी एक फिल्म जो कि इस साल के आखिर में आने वाली थी पर समय से पहले ही काम शुरु हो गया। दोनों की डेट्स टकराने लगीं और रोहित को शो छोड़ना पड़ा।

आदित्य ने शो की शूटिंग  थाइलैंड में शुरु कर दी है। आदित्य कलर्स टीवी के शो ‘न आना इस देश लाडो’ में राघव के किरदार से मशहूर हुए थे। कुछ समय पहले ही रोहित ने ये खुलासा किया था कि वो बॉलीवुड फिल्म बाहुबली से प्रेरित होकर पोरस में बामनी की भूमिका अदा करने वाले हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने रविवार को ट्विटर लिखा- बाहुबली से प्रेरित हुआ और ऐतिहासिक धारावाहिक पोरस पर काम करने के लिए सहमती दे दी। तैयारी, पोरस, घुड़सवारी, तलवारबाजी, पानी के नीचे तैराकी।रोहित इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था।

रोहित को ‘देश में निकला होगा चांद’ और ‘स्वाभिमान’ में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। एक्टर के तौर पर उनका आखिरी शो ‘पीटरसन हिल’ था जिसमें वो किशोरीलाल चड्डा की भूमिका में दिखे थे। इस समय वो टीवी शो ‘खूनी साया’ में होस्ट की भूमिका में दिख रहे हैं। रोहित फिल्म ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में भी नजर आए थे। रोहित के बड़े भाई रोनित भी एक्टिंग में सक्रिय हैं और फिल्मो और टीवी शो में लगातार नजर आते रहते हैं।

SI News Today

Leave a Reply