Friday, March 29, 2024
featured

इस तारीख को रिलीज होगा ऋतिक रोशन की पहली मराठी फिल्म हृद्यांतर का ट्रेलर

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन मराठी फिल्म इंडस्ट्री में हृदयांतर के जरिए डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म फैशन डिजायनर से डायरेक्टर बने विक्रम फणवीस की पहली है। इसका ट्रेलर 28 मई को रिलीज किया जाएगा। एक्टर ने इस इमोशनल ड्रामा फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पिछले महीने ही ट्रेलर की रिलीज डेट बता दी थी। अब इसके ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ऋतिक सुबोध भावे, मुक्ता बार्वे और सोनाली खरे के साथ मौजूद रहेंगे। एक सूत्र ने बताया- जब विक्रम ने ऋतिक से ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात की तो वो इसका हिस्सा बनने को लेकर काफी खुश नजर आए। लंबे समय से दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों आपस में अच्छे दोस्त हैं। वहीं एक्टर जिन तरीकों से फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं वो काफी प्रोत्साहित करने वाला रहा है। फणवीस ने बताया- फिल्म बनाने के दौरान रोशन हमारे साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। यह बहुत स्पेशल दिन है।

कुछ दिनों पहले ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर लिखा था- हृद्यांतर की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बेहद खुश हूं। इसका हिस्सा बनकर बहुत एक्साइटिड हूं। इसे मेरे दोस्त विक्रम फणनीस ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को एक्टर के फैशन डिजायनर से फिल्म निर्माता बने विक्रम फणनीस ने डायरेक्ट किया है। हृदयांतर को विक्रम फणनीस प्रोडक्शन और यंग बैरी एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एक इमोशनल ड्रामा होगी। इस फिल्म में मुक्ता बार्वे, सोनाली खरे और सुबोध भावे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फणनीस ने एक बयान में कहा कि मैं बहुत एक्साइटिड हूं। मैं इस फिल्म पर पिछले तीन सालों से काम कर रहा हूं और फाइनली मेरी कहानी 9 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी जिससे की मेरी कहानी उन तक पहुंच पाएगी। मैं बहुत खुश और बेचैन हूं। हाल ही में ऋतिक डिजिटल एप्लीकेशन हैप्पन के ब्रांड एंबैसडर बने हैं।

बता दें कि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऋतिक रोशन की अपनी को-एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर जबर्दस्त केमिस्ट्री पर्दे नजर आती है। काइट्स फिल्म के दौरान उनका नाम बारबरा मोरी के साथ जोड़ा गया था। मोरी को उन्होंने बॉलीवुड करियर के लिए ट्रेन्ड किया था।

SI News Today

Leave a Reply