Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

लावारिस लाश को सड़क किनारे ही कर दिया आग के हवाले, यूपी पुलिस ने

SI News Today

उत्तर प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ पुलिसवाले सड़क किनारे किसी लाश को जलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस लाश को जलाने के लिए पुलिसवालों ने लकड़ियों के साथ प्लास्टिक की बोरियों से जुगाड़ करके सड़क किनारे ही चिता सजवा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला प्रदेश के बदायूं जिले का है। यहां चार दिन पहले बिसौली थाना क्षेत्र में इंट भट्टे के पास पुलिस को एक युवक की लाश मिली। लाश की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसे गला दबा कर मारा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसकी शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी। पुलिस को बार-बार कोशिश के बाद भी उस युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। परेशान पुलिसवाले दो मजदूरों की मदद से इस लाश को पोस्टमॉर्टम हाउस से थोड़ी दूर सड़क किनारे तक ले गए। यहां पर उन मजदूरों की मदद से कुछ लकड़ियों और प्लास्टिक के बोरों में आग लगाकर लाश को जला दिया। लाश को जलाने की इस पूरी वारदात को वहां किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

लावारिस लाश के साथ इस तरह की अमानवीय हरकत करने के बाद पुलिसवाले वहां से फरार हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के पुलिस कप्तान चंद्र प्रकाश ने इस पूरी घटना की जांच कराने की बात करते हुए कहा है कि जोषी पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply