Thursday, April 25, 2024
featured

Being को अपने नाम पर ​​रजिस्टर करना चाहते हैं सलमान

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जल्द ही बिजनेस के क्षेत्र में बड़ा कदम उठाने वाले हैं। सलमान की कंपनी ​बीईंग और बीईंग ह्यूमन से जुड़े जितने भी टाइटल हैं उन्हें रिजर्व करने वाली है। सलमान खान वेंचर प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी को इस समय चीफ आॅपरेटिंग आॅफिसर अमर बटला चलाते हैं। बता दें कि बीईंग ह्यूमन नाम से पहले ही सलमान का कपड़ों का ब्रांड है। हाल में उनकी कंपनी ने बीईंग स्मार्ट ट्रेडमार्क के साथ स्मार्टफोन की दुनिया में कदम रखा है। खबर है कि सलमान जल्द ही टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी लॉन्च करना चाहते हैं जिसे उनका परिवार चलाएगा।

खबरों की माने तो सलमान वेब सीरिज, शोज और म्यूजिक एल्बल जैसे काफी बिजनेस वेंचर्स लॉन्च करना चाहते हैं। ताकि बीईंग और बीईंग ह्यूमन ट्रेडमार्क को सलमान के अलावा कोई दूसरा इस्तेमाल न कर सके। वह जितने भी टाइटल हैं उन्हें ​रजिस्ट्रर कर लेना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने बाल गणेशा ओर बीईंग गणेशा को भी रजिस्टर कर लिया है और अब वह भगवान गणेश पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं।

इसके अलावा सलमान खान वेंचर प्राइवेट लिमिटेड भोजपुरी, गुजराती और मराठी भाषाओं में फिल्में भी बनाएगा। इस मामले प्रोफेशनल टीम कई फिल्म इंडस्ट्री से बातचीत कर रही है। वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो गुरुवार को ही उनकी फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर लॉन्च किया गया हैं। उनकी इस फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। ट्यूबलाइट में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले हैं। ट्यूबलाइट के बाद सलमान टाइगर जिंदा है में ​नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। फिलहाल इन दिनों अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग चल रही है।

SI News Today

Leave a Reply