Friday, April 19, 2024
featured

मुंबई में अंडरवर्ल्ड के स्याह चेहरे की सच्ची कहानी लेकर सामने आएंगे राम गोपाल वर्मा

SI News Today

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी वेब सीरीज GUNS and THIGHS का टीजर-ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनकी यह अपकमिंग वेबसीरीज मुंबई के स्याह चेहरे को सामने लाती है और अंडरवर्ल्ड के साथ उसके कनेक्शन के बारे में बताती है। राम गोपाल ने अपने ट्विटर हैंडल से यह ट्रेलर शेयर किया। उन्होंने लिखा- मैं GUNS and THIGHS के नए सफर की ओर बढ़ रहा हूं। मेरे महत्वाकांक्षी GUNS and THIGHS की सीरीज के पहले सीजन का ट्रेलर। उन्होंने अपने बाकी ट्वीट्स में यह भी बताया कि उन्होंने इस ट्रेलर का नाम यह क्यों रखा। उन्होंने लिखा- मैंने इस सीरीज का नाम GUNS and THIGHS रखा क्योंकि यह शक्ति और संभोग का पर्यायवाची है।

6 मिनट के इस टीजर-ट्रेलर वीडियो में राम गोपाल वर्मा शुरुआती वर्जन में बताते हैं कि मैं हमेशा से मुंबई माफिया की पूरी कहानी को बताना चाहता था। इसके बिलकुल वास्तविक और असली रूप में। हालांकि कई कारणों से मैं इसे फिल्मों में नहीं कर सका। तो मैं इसे यहां करने जा रहा हूं। गौरतलब है कि हाल ही में राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार की तीसरी कड़ी रिलीज हुई थी। ‘सरकार-3’ की खूबी अमिताभ बच्चन का अभिनय है जिसमें वे अपने संवादों,अपनी नजरों और अपनी हरकतों से चुंबकीय प्रभाव पैदा करते हैं। उनके संवाद बहुत शांत और ठहरी हुई आवाज में हैं जिसके कारण उनकी हर भंगिमा में एक सम्मोहन है।

‘सरकार-3’ में भी उन्होंने उसी सुभाष नागरे की भूमिका निभाई है जो एक तरह से मुबंई का गॉडफादर है और वहां की राजनीति से लेकर अपराध तंत्र पर उसका नियंत्रण है। उसके दो बेटे इस शृंखला की पुरानी फिल्मों में मारे जा चुके हैं। ‘सरकार-3’ में नागरे का पोता, उसके बड़े बेटे विष्णु का बेटा, शिवाजी (अमित साध) अपने दादा के घर लौटता है। विष्णु की हत्या उसके छोटे भाई शंकर ने कर दी थी ‘सरकार’ में और शंकर भी ‘सरकार राज’ में मारा जा चुका है।

SI News Today

Leave a Reply