Friday, April 19, 2024
featured

‘गदर- एक प्रेम कथा’ के निर्देशक अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को फिल्म ‘जीनियस’ से करेंगे लॉन्च

SI News Today

2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीशा पटेल स्टारर फिल्म गदर के निर्देशक अनिल शर्मा जल्द ही अपने बेटे को फिल्म जीनियस से लॉन्च करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक-पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इन पोस्टर्स को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। फिल्म में अनिल के बेटे उत्कर्ष लीड रोल में होंगे। फिल्म का प्रोडक्शन भी अनिल ने ही किया है। इसी तरह हाल ही में फिल्म निर्देशक अब्बास बर्मावाला ने भी अपने बेटे मुस्तफा बर्मावाला को फिल्म मशीन से लॉन्च किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी थी। देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित कर पाती है।

फिल्म की पंचलाइन है दिल की लड़ाई दिमाग से। इससे लगता है कि यह फिल्म कोई लव रिवेंज स्टोरी हो सकती है। फिल्म की रिलीज डेट अब तक उजागर नहीं की गई है, देखना यह भी होगा कि फिल्म का ट्रेलर और टीजर कैसा होगा। जहां तक बात फिल्म मशीन की है तो फिल्म के प्रमोशन के लिए निर्देशक अब्बास-मस्तान की जोड़ी 90 के दशक में आई फिल्म मोहरा के मशहूर गाने तू चीज बड़ी है मस्त मस्त को वापस लाए। यह गाना अब्बास मस्तान के बेटे मुस्तफा बर्मावाला की डेब्यू फिल्म मशीन के लिए रीक्रिएट किया गया। गाने के ओरिजनल वर्जन को उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था वहीं रीमेक को उदित नारायण और नेहा कक्कड़ ने गाया। गाना चर्चित रहा लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

अब्बास बर्मावाला के बेटे मुस्तफा ने फिल्म में अपने रोल में फिट होने के लिए 70 किलो वजन घटाया और यह उनके लिए काफी मुश्किल था। मुस्तफा ने एक लीडिंग टैब्लॉयड को बताया- मेरा वजन 120 किलो था और मैं हर चीज खाता था क्योंकि मैं फूडी था जो अब भी हूं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- मुझे अपना 70 किलो वजन घटाने में 5 साल का वक्त लगा और तब कहीं जाकर मैं अपना वजन 55 किलो कर पाया। डाइटिंग का पहला हफ्ता बहुत मुश्किल था। मैंने वर्कआउट करना शुरू किया और अपनी वेट ट्रेनिंग को ठीक तरह से करने के लिए सब कुछ किया।

SI News Today

Leave a Reply