Wednesday, March 27, 2024
featured

ट्यूबलाइट को प्रमोट करने के लिए भारत आएंगी सलमान खान की को-स्टार झूझू

SI News Today

सलमान खान की ट्यूबलाइट सबसे ज्यादा बात की जाने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान भी एक कैमियो किरदार में दिखेंगे। सलमान खान के अपोजिट इस फिल्म में चीनी एक्ट्रेस झूझू भी नजर आएंगी। – मेरी फिल्मों में हिरोइनों का बहुत मजबूत किरदार होता है। झूझू ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है लेकिन मैं उसके बारे में बात नहीं कर सकता। इसके साथ ही वो फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत आने वाली हैं। लेकिन सही प्लान बनाने के लिए हमें अभी हमारी बात होनी बाकी है। एक तरफ जहां पीके और दंगल ने चीन में काफी अच्छा बिजनेस किया है वहीं ट्यूबलाइट के निर्माता इसे चीन में रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

कबीर ने कहा- भारतीय फिल्मों के रिलीज करने के लिहाज से चीन एक अलग बाजार है। उनके सामने फिल्म प्रस्तुत करनी पड़ेगी, उन्हें वो पसंद आनी चाहिए और फिर वो उसे पास करेंगे। किसी फिल्म को रिलीज करने को लेकर उनके कुछ दिशा-निर्देश हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म कहीं न कहीं 2015 में आई मेक्सिकन डायरेक्टर गोमेज मोन्टीवर्डी की हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ से प्रेरित है। इस बाबत सलमान खान ने अभी तक कुछ नहीं कहा है लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अपनी प्रतिक्रिया में बताया कि ट्यूबलाइट हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ से प्रेरित है और फिल्म में ऑफिशियल स्टोरी अडैप्टेशन का क्रेडिट भी ‘लिटिल ब्वॉय’ को दिया गया है।

उन्होने कहा कि हमें फिल्म का कांसेप्ट बहुत पसंद आया था इसलिए हमने फिल्म के लेखक से मुलाकात की और फिर हमने कहानी के अधिकार ‘ट्यूबलाइट’ के लिए खरीद लिए। कबीर ने यह भी कहा कि ‘लिटिल ब्वॉय’ केवल प्रेरणा है लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ में सबकुछ अलग है।

‘लिटिल ब्वॉय’ 2015 में आई एक हॉलीवुड फिल्म है जिसमें दूसरे विश्वयुद्ध के समय का कैलीफोर्निया दिखाया गया है। फिल्म के केंद्र में ‘पेप्पर’ नाम का एक बच्चा है जो कुछ जापानी सैनिकों से दोस्ती कर लेता है और उन्हे अनजाने में इंसानियत से जुड़ी कुछ सीख दे देता है।

SI News Today

Leave a Reply