Friday, April 19, 2024
featured

सलमान खान का शो ‘दस का दम’ के लेट होने के चलते 2 महीने और देखने को मिलेगा ‘द कपिल शर्मा शो’

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो “द कपिल शर्मा शो” का एक्सटेंशन पीरियड दो महीने और बढ़ा दिया गया है। ऐसा इस शो के रिप्लेसमेंट शो “दस का दम” के लेट होने के चलते हुआ है। बता दें कि यह शो सलमान खान के पास डेट्स नहीं होने के चलते अब दो महीने और देरी से आएगा। सलमान खान ने उनकी अपकमिंग फिल्म “टाइगर जिंदा है” की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसके चलते “दस का दम” के मेकर्स शो की स्टार्टिंग डेट को जनवरी 2018 तक आगे बढ़ाना पड़ा। तो अब कपिल शर्मा के फैन्स अब दिसंबर तक इस शो को देख सकेंगे। गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा के विवाद के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था जिसके बाद शो की टीआरपी में भारी गिरावट आई थी।

हालांकि कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो “द कपिल शर्मा शो” एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में लौट आया है। इस हफ्ते (13-19) के बीच शो की रेटिंग में जबरदस्त उछाल आया है। कपिल के शो में इस बार लेखक चेतन भगत के साथ अर्जुन कपूर और श्रध्दा कपूर आए थे। ये तीनों फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का प्रमोशन करने आए थे। इस हफ्ते शो ने 4.1 मिलियन इंप्रेसन जुटाए जबकि पिछले हफ्ते की रेटिंग 3.4 मिलियन थी। फिर भी ये शो अपनी एवरेज रेटिंग 6 मिलियन से अभी काफी पीछे है।

कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद के बाद कपिल की टीम के 4 सदस्यों ने शो छोड़ दिया था। सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर के शो छोड़ने के बाद इसकी रेटिंग बेहद नीचे गिर गई थी। शो में उपासना सिंह और परेश गणात्रा के रूप में दो एंट्री भी हुई है। सुनील और कपिल के विवाद के बाद शो में एक बार राजू श्रीवास्वतव और सुनील पॉल भी दिखे थे और राजू ने दोनों के बीच सुलह कराने की बात भी कही थी, हालांकि सुनील ने कपिल के शो में लौटने से मना कर दिया था।

SI News Today

Leave a Reply