Saturday, April 20, 2024
featured

राम गोपाल वर्मा ने बताई ट्विटर छोड़ने की असली वजह

SI News Today

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां हैं जो अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इनमें एक नाम रामगोपाल वर्मा का भी शामिल है। लेकिन अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया था। साल 2009 में ट्विटर ज्वाइन करने वाले राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर से विदाई लेते हुए कहा, मेरा प्लेजेंटली अनप्लेजेंट सरप्राइज, मैं ट्विटर से बाहर जा रहा हूं। इतने साल मुझे फॉलो करने के लिए फॉलोअर्स का कोई शुक्रिया नहीं। उस दिन तो रामू ने ट्विटर छोड़ने को लेकर कोई खास वजह नहीं बताई। लेकिन अब उन्होंने बताया है कि आखिर उन्होंने ट्विटर क्यों छोड़ा।

राम गोपाल वर्मा ने बताया, ट्रॉल और कंट्रोवर्सी से मुझे कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। मेरे ट्विटर छोड़ने के पीछे यह वजह नहीं है। मेरे पास इससे बेहतर वजह थी। उन्होंने कहा, अभी शुरुआत करने वालों के लिए मैं केवल ट्विटर की दुनिया में जिंदा था। मैं अपनी दुनिया बदलना चाहता था। यह केवल तभी हो सकता था जब मैं खुद को इन चीजों से अलग कर लेता।

रामू ने बताया कि एक कलाकार के तौर पर उन्हें ज्यादा बेहतर सोशल मीडिया नेटवर्क मिल गया है। उन्होंने कहा, मैं सोशल मीडिया पर ट्विटर से ज्यादा एक्टिव रहूंगा। चाहे वह फिल्म, वेब सीरीज या शॉर्ट फिल्म हों। लेकिन मैं ट्वीट के जरिए अब तस्वीरों और वीडियो के जरिए बात करना चाहता हूं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने कंट्रोवर्शियल ट्वीट्स पर खेद महसूस करते हैं तो उन्होंने कहा, मुझे महसूस होता है, लेकिन हो चुका है वह हो चुका है। अब मैं आगे देख रहा हूं।

SI News Today

Leave a Reply