श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ के तीन नए पोस्टर हुए रिलीज


श्रीदेवी की फिल्म मॉम रिलीज होने वाली है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और सजल अली भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को रवी उद्यावर ने डायरेक्ट किया है और एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हवा हवाई एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने के अवसर पर रिलीज होने वाली है। यह उनकी 300वीं फिल्म है। यह फिल्म एक सौतेली मां और उसकी बेटी के रिश्ते के बारे में है। फिल्म के हालिया रिलीज पोस्टर पर ध्यान दिया जाए तो उससे साफ पता चलता है कि अक्षय खन्ना पुलिस वाले के रोल काफी अच्छे लग रहे हैं।

ऐसा लगता है कि नवाजुद्दीन पति के और सजल अली बेटी के किरदार में हैं। फिल्म के पहले पोस्टर, टीजर और फर्स्ट लुक में सभी एक्टर इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर में भी कुछ अलग नही हैं। श्रीदेवी के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले ही ​मॉम का ट्रेलर रिलीज किया गया था। श्रीदेवी इस फिल्म के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं। 2012 में रिलीज हुई यह फिल्म एक ऐसी साधारण महिला के बारे में थी जिसकी एक एनआरआई से शादी होती है और वह विदेश में जाकर रहने लगती है।

हालांकि वह अपनी भारतीय संस्कारों और संस्कृतियों को नहीं भूल पाती है, इसके अलावा अंग्रेजी नहीं बोल पाने के चलते कई बार उसे लोगों के मजाक का पात्र भी बनना पड़ता है। आखिरकार वह खुद में बदलाव लाने की कोशिश करती है और अंग्रेजी सीख कर सभी को दिखा देती है कि वह भी किसी से कम नहीं है। फिल्म ‘मॉम’ तब से खबरों में बनी हुई है, जब से इसके नाम की घोषणा की गई थी।

फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और श्रीदेवी साथ नजर आएंगे। मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता। पोस्टर में आपको बैकग्राउंड से आती हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई देगी। नवाज कहते है कि बदलते वक्त में भी नहीं बदलता उसका प्यार, बच्चों के लिए फूल सी वो दुश्मन के लिए तलवार, लक्ष्मी वो सरस्वती दुर्गा काली भी, उसी से घर में होती है होली, ईद, दीवाली भी। ममता के हैं दुनिया में कई नाम, मां कहो, मम्मा कहो, या कहो मॉम।

Please Write Your Comments Below

Previous CBSE 10th Result 2017: रिजल्ट डेट को लेकर बोर्ड ने दी ये आधिकारिक जानकारी
Next दस साल के लड़के ने दिखाया सचिन तेंदुलकर, ऋषभ पंत जैसा जज्बा