Friday, March 29, 2024
featured

‘सजन रे फिर झूठ मत’ बोलो से टीवी पर एक्टिंग में वापसी से काफी खुश हैं हुसैन कुवांजेरवाला

SI News Today

एक्टर हुसैन कुवांजेरवाला  लंबे समय बाद टीवी पर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने के बाद काफी खुश हैं। दरअसल हुसैन सब टीवी के शो सजन रे फिर झूठ मत बोलो से टीवी में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने इस दौरान कई टीवी शो को होस्ट तो किया लेकिन एक्टिंग से दूर रहे। हुसैन ने कहा कि वो टीवी पर एक्टिंग  को काफी मिस कर रहे थे।  उन्होने बताया- “मुझे ये बेहद अच्छा लग रहा है। मुझे महसूस हो रहा है कि मैं यहां से हमेशा जुड़ा हुआ था। मुझे टीवी से इतना लंबा ब्रेक नहीं लेना चाहिए था।”

हुसैन को क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुमकुम जैसे शो में उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है। उन्होंने बहुत से रिएलिटी टीवी शो होस्ट किए थे। हुसैन को एक्टिंग के क्षेत्र में पहला मौका गुड़गांव के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में जंगूरा के किरदार के तौर पर मिला था। हुसैन के अनुसार वो लकी थे जो उन्हें दूर होते हुए शानदार मौका मिला। “एक एक्टर के तौर पर आप अच्छे मौकों की तलाश में रहते हैं और मैं भाग्यशाली था जो मुझे कुछ अच्छे मौके मिले। मैं कुछ अलग चीजें कर रहा था और अभी जो मैं कर रहा हूं उसके साथ खुश हूं।”

सजन रे फिर झूठ मत बोलो टीवी सीरीयल सजन रे झूठ मत बोलो का सीक्वल है। इसकी कहानी कुछ अचानक मौकों पर बोले जाने वाले झूठों और उनसे उपजी परीस्थितियों पर आधारित है। हुसैन के अनुसार वो इस कॉमेडी शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं और ये उनके लिए यह चैलेंजिंग होगा। हुसैन इस शो में एक बेहद अमीर बिजनेस मैन का किरदार निभा रहे हैं जो एक लड़की से मिलने के लिए साधारण भेष में जाता है और किसान बनने का नाटक करता है।

टीवी से एक्टिंग में दूरी का सवाल करने पर हुसैन ने कहा “अपना म्यूजिकल शो खत्म करने के बाद मैंनें कई नॉन फिक्शन शो किए। ईमानदारी से कहूं तो मैं फिक्शन स्पेस को बेहद मिस कर रहा था। मैं कुछ कम गंभीर शो करने के बारे में सोच रहा था जो सिचुएशनल कॉमेडी की तरह हों।”

SI News Today

Leave a Reply