Friday, March 29, 2024
featuredदेश

एनडीटीवी की एंकर निधि राजदान द्वारा शो से हटाए जाने पर भड़के संबित पात्रा ने ट्वीट कर दिया जवाब

SI News Today

केरल में कांग्रेस नेताओं द्वारा पब्लिक प्लेस में गौ मांस खाने को लेकर चल रहे एनडीटीवी के डिबेट शो से बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को बाहर निकाले जाने के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। संबित पात्रा ने ट्विटर एनडीटीवी की आलोचना करते हुए लिखा कि जब आप उनपर एजेंडे के तहत काम करने का आरोप लगाया जाता है तो वो लोग अपने कैमरे हटा लेते हैं। आपको बता दें कि गुरुवार(1 जून) को एनडीटीवी पर शो में केरल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सार्वजनिक रूप से की गई गोहत्या पर डिबेट की जा रही थी। इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे दूसरे मेहमानों के बोलने के दौरान ही बीच में संबित बोलने लगे। बीजेपी प्रवक्ता को दूसरों की बात के बीच में टोकता देख एंकर निधि राजदान ने पहले तो उन्हें आराम से समझाया कि आप दूसरों को इंटरप्ट ना करें। एंकर की ये बात सुनकर संबित ने कहा कि मैं दूसरों चैनलों पर भी जाता हूं वहां मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करता हूं लेकिन यहां मुझे करना पड़ रहा है क्योंकि एनडीटीवी एक एजेंडे पर काम कर रही है। संबित ने कहा कि चैनल गाय को बार-बार बैल बताने की कोशिश कर रहा है। पात्रा ने कहा कि एनडीटीवी का झुकाव कांग्रेस के प्रति है। बीजेपी प्रवक्ता द्वारा अपने चैनल पर इस तरह के आरोप लगता देख शो की एंकर निधि राजदान ने उन्हें शो से बाहर निकाल दिया।

ऐसा पहली बार हुआ है जब बोलने में कुशल बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को इस तरह से किसी लाइव डिबेट शो से निकाला गया हो। इसी कारण से डिबेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा। अब संबित पात्रा ने अपननी बात ट्वीट के जरिए सामने रखी है। दरअसल राजीव गांधी की बायोग्राफी लिखने वाले मिन्हाज मर्चेंट ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि एनडीटीवी बार-बार केरल में कांग्रेस नेताओं द्वारा काटी गई गाय को बैल बता रही है। क्या ये गलत अंग्रेजी है या गलत मनसा।

मिन्हाज मर्चेंट के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए संबित पात्रा ने लिखा कि आप जब एनडीटीवी की इस हरकत को आप एजेंडा कहते हैं तो वो लोग आपको शो से बाहर निकाल देते हैं।

SI News Today

Leave a Reply