Thursday, March 28, 2024
featured

टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस सेहरिश अली ने कराया फोटोशूट

SI News Today

स्टार प्लस चैनल के मशहूर सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की छवि यानी कि सेहरिश अली ज्यादातर नॉन-ग्लैमरस अवतार में ही देखी जाती हैं। बात चाहे टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की हो, ‘भाग्यविधाता’ की हो या फिर ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ की हो, सेहरिश हर सीरियल में साधारण किरदार में ही दिखाई देती रही हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सेहरिश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं।

सेहरिश ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि आप कौन हैं? कुछ लोगों के लिए राक्षस, औरों के लिए एंजेल! हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि सेहरिश ने इस तरह का कोई फोटोशूट करवाया हो। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए लगातार अपनी इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वह अपनी ऑनस्क्रीन इमेज से अलग दिखाई देती हैं। सेहरिश ने टीवी सीरियल ‘भाग्यविधाता’, ‘कसम’ और ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में भी काम किया हुआ है लेकिन उन्हें स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दीया और बाती हम’ में उनके निभाए गए छवि के किरदार के लिए जाना जाता है जो कि संध्या यानी कि दीपिका सिंह की ननद होती है।

मध्य प्रदेश के भोपाल में जन्मीं सेहरिश ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। फिलहाल सेहरिश स्टार प्लस के ही एक सीरियल ‘दिल बोले ओबेरॉय’ में निगेटिव किरदार निभा रही हैं। हाल ही में सेहरिश अपना ई-मेल अकाउंट हैक होने की वजह से भी चर्चा में रहीं थी। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ई-मेल आईडी हैक होने की सूचना दी थी। इसके साथ उनका स्नैपचैट अकाउंट भी हैक हो गया था जो उनकी ई-मेल आईडी से ही जुड़ा हुआ था।

SI News Today

Leave a Reply