Friday, March 29, 2024
featured

‘बेवॉच’ के बाद प्रियंका निभाना चाहती हैं ये रोल

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। वो हॉलीवुड सीरियल ‘क्वांटिको’ में नजर आई थीं और अब वो इसके तीसरे सीजन में भी जल्द दिखाई देंगी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि अगर उन्हें सुपरहीरो वाली फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो वो कौन सा रोल निभाना चाहेंगी। इस पर प्रियंका काफी उत्साहित हो गईं और बताया कि वो ‘बैटगर्ल’ का किरदार निभाना चाहती हैं।
उन्होंने कहा, ‘अमेरिका में काम करना मेरा सपना था और अगर मुझे सुपरहीरो वाली फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है तो मैं ये जरूर करना चाहूंगी। मैं सुपरहीरो का किरदार निभाना चाहती हूं। मुझे नहीं पता, लेकिन मेरे ख्याल से बैटगर्ल दिलचस्प रहेगा।’ अगर ऐसा होता है तो प्रियंका को इस रोल में देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहेंगे। ‘क्वांटिको’ के बाद ही दुनिया भर में लोग उन्हें जानने लगे। इसके बाद प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में भी काम किया है।

वहीं अगर बॉलीवुड में सुपरहीरो वाली फिल्मों की बात करें तो प्रियंका ऋतिक रोशन के साथ ‘क्रिश’ में नजर आई थीं। लेकिन इसमें उन्होंने साधारण लड़की का ही किरदार निभाया था।

हॉलीवुड में ‘बेवॉच’ के बाद प्रियंका की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाने लगा है इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अगली हॉलीवुड फिल्म ‘बैटगर्ल’ में प्रियंका नजर आ सकती हैं। ‘बैटगर्ल’ को Joss Whedon डायरेक्ट करेंगे। हालांकि इसे लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है।

SI News Today

Leave a Reply