Saturday, April 20, 2024
featured

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की बेटी मीशा की नई वीडियो

SI News Today

एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा के साथ की एक नई वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। इस वीडियो में मीशा अपने पापा के साथ ताली बजाती हुई नजर आ रही हैं। शाहिद ने इस वीडियो का कैप्शन लिखा, “और मीशा अब ताली बजाना सीख रही है।” बता दें कि पिछले दिनों ही विश्व डांस दिवस के मौके पर भी शाहिद ने अपनी बेटी के साथ की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। इस वीडियो में शाहिद और मीशा बड़े मजेदार ढंग से डांस करते हुए दिख रहे थे। शाहिद के फैंस को यह वीडियो बहुत ही पसंद आई थी।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर पिछले साल अगस्त में इस खूबसूरत बेटी के पिता बने हैं। मीशा के जन्म के बाद हर किसी को उसकी एक झलक का इंतजार था। वहीं शाहिद ने अपने जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर मीशा की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनकी प​त्नी मीरा राजपूत मीशा को किस कर रही थीं। मीशा अपनी पहली तस्वीर में कैमरे के सामने बहुत ही प्यारी लग रही थी। इसके कुछ वक्त बाद शाहिद ने एक बार फिर अपने साथ मीशा की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें वह मीशा के साथ पूल में खेलते हुए दिखाई दे रहे थे। तस्वीर में शाहिद मीशा की तरफ बेहद प्यार से देख रहे हैं और मीशा कैमरे की तरफ देख रही हैं।

शाहिद फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही काफी विवादों में फंस चुकी है। इस फिल्म ​में शाहिद कपूर ‘राजा रावल रत्न सिंह’ के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ ​दीपिका पादुकोण ‘रानी पद्मावती’ के रोल में नजर आएंगी और रणवीर सिंह ‘अलाउद्दीन खिलजी’ के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। निर्देशक लीला भंसाली के साथ शाहिद की यह पहली फिल्म है। अपने 14 साल के करियर में शाहिद ने अब तक संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं किया था

SI News Today

Leave a Reply