Thursday, March 28, 2024
featured

अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां से बॉलीवुड में कमबैक करेंगे करण कुंद्रा

SI News Today

टीवी एक्टर करण कुंद्रा बहुत जल्द अनिल कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ से बालीवुड में वापसी करने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक फिल्म ‘1921 वंस अपॉन ए टाइम’ की शूटिंग पूरी की है औऱ वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म मुबारकां के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को छोड़ दें तो बड़ी मुश्किल से कोई टीवी एक्टर बॉलीवुड में कुछ बड़ा कर पाया है। बहुत से एक्टर्स को आखिर में छोटे पर्दे पर वापस आना ही पड़ा है।

कारण जो भी हो, लेकिन फिर भी हमारे टीवी स्टार्स बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते और इस दिशा में लगातार कोशिश करते रहते हैं। करण कुंद्रा ऐसे ही एक टीवी स्टार हैं जो बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘1921वंस अपॉन अ टाइम’ से शुरु करने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में ‘1921’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है। करण ने विक्रम भट्ट के हॉरर स्टोरी नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बहुत सफल नहीं रही थी जिसकी वजह से करण टेलीविजन वर्ल्ड में वापस लौट गए थे। ‘1921’ फिल्म की शूटिंग यॉर्कशायर में चल रही है। यह वही जगह है जहां फिल्म ‘1920’ की शूटिंग की गई थी।

इस फिल्म में करण के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस हॉरर फिल्म का प्रोडक्शन मशहूर प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने किया है। वहीं अनीस बज़्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में अनिल कपूर के साथ अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी हैं। इस फिल्म में करण एक पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो कि एक कॉमिक रोल है। अब जबकि करण की दो फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, ऐसे में उनका टीवी जगत में वापस जाने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है। हालांकि उनका मानना है कि टीवी ने उन्हें वो सब कुछ दिया है जो वो चाहते थे और वह उसे कभी छोड़ नहीं सकते। उन्होंने हाल ही में एमटीवी के शो रोडीज एक्स के लेटेस्ट सीजन की बी शूटिंग खत्म की है।

SI News Today

Leave a Reply