Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

आज भारत-पाकिस्तान मैच की कोई खबर नहीं दिखाएगा जी न्यूज

SI News Today

जी न्यूज ग्रुप ने फैसला किया है कि उनका कोई भी चैनल चैंपियंस ट्रॉफी में 3 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मैच की करवेज नहीं करेगा। ग्रुप के मालिक सुभाष चंद्रा ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। सुभाष चंद्रा ने लिखा कि जी न्यूज, जी हिंदुस्तान, वियोन, डीएनए के साथ-साथ जी न्यूज का कोई भी मीडिया भारत-पाकिस्तान के मैच के बारे में कोई खबर नहीं करेगा। चंद्रा ने बताया कि चैंपियंस ट्रॉफी से जुड़ी बाकी खबरें उनके चैनलों और उनकी वेबसाइट पर होंगी लेकिन भारत-पाकिस्तान के मैच की नहीं। सुभाष चंद्रा ने बताया कि मैच की जगह देश के लिए लड़ने वाले असली हीरो की कहानियां दिखाई जाएंगी।

सुभाष चंद्रा ने पिछले दिनों आतंकी घुसपैठ का भी जिक्र किया। चंद्रा ने लिखा कि अगर घुसपैठ रोकी नहीं जाती तो दोबारा उरी जैसा हमला हो सकता था। चंद्रा ने आम लोगों पर भी निशाना साधा। चंद्रा ने लिखा कि आर्मी को बता दिया जाना चाहिए कि जिन लोगों के लिए वह अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं वह मैच देखने के लिए ज्यादा आतुर हैं।

इसके साथ ही जी न्यूज पर एक वीडियो भी दिखाया जा रहा है। जिसमें एक बच्चा खेलने के लिए आता है और अचानक बॉल की जगह उसपर पत्थरों की बरसात होने लगती है। इसपर भी वह कहता है कि ‘चल यार खेलते हैं।’ वीडियो के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है कि पाकिस्तान द्वारा पत्थरबाजों को फंड देने, आतंकी हमले करवाने, घुसपैठ करने के बावजूद भारत उसके साथ खेलने के लिए तैयार हो जाता है।

SI News Today

Leave a Reply