Tuesday, April 16, 2024
featuredदुनिया

ऑस्ट्रेलियन एक्टर ट्रैविस जैफरी को गूगल के जरिए पता चला बॉलीवुड सुपरस्टार हैं धर्मेंद्र

SI News Today

ऑस्ट्रेलिया के एक्टर ट्रैविस जैफरी ने खुलासा किया है कि उन्हें भारत के वरिष्ठ एक्टर धर्मेंद्र के स्टारडम के बारे में गूगल के जरिए पता चला। एक्टर ने सुपरस्टार के साथ शॉर्ट फिल्म ड्रीम कैचर में काम किया है।उन्होंने कहा कि मैंने उनकी फिल्में ना देखने का फैसला किया ताकि उनके सामने नर्वस ना होउं। शक्रवार को समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए जैफरी ने कहा- मैंने उनका नाम गूगल किया। जहां से मुझे पता चला कि वो एक लेजेंड हैं। मैंने सोचा कि उनकी फिल्म देखूं लेकिन फिर सोचा कि मैं उनके सामने नर्वस हो जाउंगा क्योंकि वो बहुत अच्छे हैं।

जैफरी पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन सीरिज की सलाजार रिवेंज में काम कर चुके हैं। ड्रीम कैचर में वो एक्ट्रेस पूजा के प्रेमी बने हैं। एक्टर ने कहा कि पूजा धर्मेंद्र के बारे में बहुत बातें किया करती थीं और इसने उन्हें यह जानने के लिए मजबूर किया कि वो कितने बड़े सुपरस्टार हैं। 20 मिनट की फिल्म को दिल्ली में शूट किया गया है। अगला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। यह एक लव स्टोरी है जिसमें दिखाया गया है कि दो लोगों के रिलेशनशिप में तकनीक किस तरह का किरदार निभाती है। यह जैफरी की पहली भारत यात्रा थी। वो भारतीय कास्ट और क्रू के डेडिकेशन से काफी अभिभूत हैं।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए 28 साल के एक्टर ने कहा- यह मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है कि मुझे इतने खूबसूरत देश में शूट करने का मौका मिला। यह मेरे लिए असाधारण अनुभव है। मैं दोबारा यहां वापस आने की तरफ ध्यान दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि बॉलीवुड काफी तेज है। मैं कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत से काफी अभिभूत हूं। ड्रीम कैचर एक भारतीय-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है। यह ऑस्ट्रेलिया बेस्ड प्रोड्यूसर ऋषि राज फिल्म्स और किनोपटिकॉन प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही है।

इस फिल्म को संतोष शिवम डायेरक्ट कर रहे हैं। वहीं इसकी कहानी को राहुल बी सेठ ने लिखा है। यह शिवम की डेब्यू फिल्म है। फइल्म के बारे में शिवम ने कहा- यह मेरी डेब्यू फिल्म है और मैंने अपने नजरिए को ठीक तरह से रखने की पूरी कोशिश की है। हमारे पास केवल शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए पैसा था। सेठ को लगता है कि धर्मेंद्र की मौजूदगी से फिल्म को ज्यादा वैल्यू मिलेगी।

SI News Today

Leave a Reply