Friday, April 19, 2024
featured

‘बाहुबली 2’ के बाद महेश बाबू की ‘स्पाइडर’ ने बनाया रिकॉर्ड

SI News Today

दक्षिण भारत में सुपरस्टार के प्रति क्रेज ऐसा है जो किसी भी तरह की सीमा नहीं जानता है। एक तरफ जहां एसएस राजामौली की बाहुबली 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हैं। वहीं दूसरी तरफ महेश बाबू की कमबैक फिल्म स्पाइडर के टीजर के रिलीज होने के एक दिन में ही 5 मिलियन व्यूज मिल गए। इस तरह इसने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। इससे पहले ऐसा कारनामा करने वाली बाहुबली 2 अकेली फिल्म थी। जिस दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था उसके 24 घंटे बाद ही इसे 65 मिलियन बार देखा गया था। यह ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर सातवीं सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई थी।

महेश बाबू की स्पाइडर की बात करें तो इसके 1.15 मिनट के टीजर में तकनीक और वीएफएक्स का शानदार इस्तेमाल हुआ है। इसमें सुपरस्टार इंटैलिजेंस ऑफिसर के किरदार में हैं जो अपनी संस्था में हो रहे गलत कामों के खिलाफ लड़ाई करते हैं। इस साइंस फ्लिक फिल्म की थीम बायो-टेररजिम है। इस फिल्म के वीएफएक्स के पीछे उसी शख्स यानी आरसी कमालाक्कन का हाथ है जिसने बाहुबली फिल्म में कमाल दिखाया है। इस समय वो रुस में स्टुडियों में बैठकर इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह लीड एक्ट्रेस हैं वहीं  एसजे सूर्या और भारत निवास अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। दशहरे के समय पर फिल्म सिनेघरों में रिलीज होगी।

ए आर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनी इस थ्रिलर फिल्म में महेश बाबू एक इंटैलिजेंस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट के तौर पर नजर आएंगी। यह फिल्म एक रोबोट स्पाइडर के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में महेश बाबू का किरदार तकनीकी रूप से एडवांस है। दर्शक यह देखकर हैरान रह जाएंगे कि छोटा सा इलैक्ट्रॉनिक क्रिएचर अपने मालिक के लिए किस तरह से सारी सूचनाएं इकट्ठा करता है और बड़े ही आराम से एक्टर के कंधों पर आ बैठता है। स्पाइडर सबकुछ ध्यान में रखते हुए खुद को सुरक्षित रखता है।

महेश की इस शानदार कमबैकर फिल्म पर ट्विटर पर लोग उन्हें बधाई देने लगे। वहीं बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली भी काफी इंप्रेस हुए। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- अब हमें समझ आया कि यह स्पाइडर क्यों है। काफी पेचीदा है। इस झलक के लिए थम्स अप।

SI News Today

Leave a Reply