Friday, March 29, 2024
featured

एक्ट्रेस अवंतिका शेट्टी ने प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

SI News Today

कन्नड़ फिल्म ‘राजू’ में लीड रोल कर रहीं अभिनेत्री अवंतिका शेट्टी ने फिल्म निर्माता के सुरेश पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ट्विटर शेयर की गई एक पोस्ट में उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, ‘फिल्म शूटिंग के पहले दिन से ही उन्हें परेशानी हुई। क्योंकि उन्हें लगा कि तब से ही फिल्म के निर्माता-निर्देश उनके काम से खुश नहीं थे।’ पोस्ट ने अवंतिका ने आगे लिखा कि मैंने फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी कर ली थी। बस आखिरी और छोटा सा सीन फिल्माने के लिए बाकी रह गया था। जिसकी शूटिंग बैंकॉक में होनी थी। लेकिन अब परेशानी यह कि फिल्म निर्माताओं ने मेरे औसत अभिनय का हवाला देते हुए कहा कि मैं बैंकॉक नहीं जा सकती इसलिए मुझे वापस मुंबई जाना होगा। ऐसा तब हुआ जब मैंने उनसे बाउंस चैक के बारे में पूछा। अवंतिका ने आगे बताया कि उनकी आधी फीस भी अभी तक नहीं दी गई है।

फिल्म ‘रंगीतरंगा’ में एक्टिंग कर मशहूर हुई अवंतिका शेट्टी ने अब कर्नाटक कोर्ट से मामले में दखल देने की मांग की है। उन्होंने कर्नाटक फिल्म चैंबर में भी मामले की औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि उपाध्यक्ष उमेश बानाकर ने ऐसी किसी भी शिकायत से इंकार किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले आई खबर के अनुसार उमेश बानाकर ने कहा कि हम दोनों पक्षों के बीच हुए समझौते का जांच करेंगे। और दोनों पक्षों की बातों को सुना जाएगा। अगर इस दौरान कोई शिकायत आती है तो मामले में पूछताछ के लिए अवंतिका को भी तुरंत बुलाया जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि हमें उम्मीद है दोनों पक्ष किसी भी तरह मामले को सुलझा लेंगे। दूसरी तरफ कर्नाटक फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन के सचिव रॉकलिन वेंकटेश के अनुसार अवंतिका शेट्टी चैंबर की सदस्य नहीं है।

बता दें कि इससे पहले ‘टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं’ के अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सीरियल के निर्माता संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तब मीडिया में आईं खबरों के अनुसार शिल्पा ने मुंबई के वाल्वी पुलिस स्टेशन में मामले में की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा कि सीरियल का निर्माता उनसे अश्लील बातें करता था। उस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि निर्माता संजय कोहली मुझसे कहता थे, टतुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो, तुम बहुत सेक्सी हो, तुम बहुत हॉट हो। मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं।’ मीडिया में आई खबरों के अनुसार संजय ने उन्हें धमकी दी थी अगर वो उनके करीब नहीं गई तो उन्हें शो से निकाल दिया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply