Friday, March 29, 2024
featured

टॉयलेट: एक प्रेम कथा के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद नहीं होंगे अक्षय कुमार

SI News Today

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होने वाला है। हालांकि इस मौके पर खिलाड़ी कुमार मौजूद नहीं रहेंगे। इसकी वजह है एक्टर का अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर जाना। हाल ही में एक्टर अपने बेटे आरव के साथ छुट्टियां मनाने के लिए फ्लोरिडा रवाना हुए हैं। उनकी पत्नी ट्विंकल और बेटी नितारा 8 जून को उन्हें लंदन में ज्वाइन करेंगी। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार परिवार डिंपल का 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट करना चाहता है और पेरिस, इटली समेत यूरोप के कई देशों में घूमेगा। ऐसा लगता है कि एक्टर ने ट्रेलर लॉन्च के बजाए अपने परिवार को प्राथमिकता दी है। इससे पता चलता है कि वो परिवार के प्रति समर्पित शख्स हैं।

फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज होगा और स्टार स्पोर्ट्स इंडिया पर लॉन्च किया जाएगा। अक्षय ने एक ट्वीट में अपने फैंस को बताया कि वो चैनल पर फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अक्षय के साथ भूमि पेडनेगर नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर जारी किया था। उन्होंने पोस्टर को हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में रिलीज किया था।

इस पोस्टर को देखकर अक्षय के फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आना लाजमी है। फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर से साफ तौर पर स्पष्ट हो रहा है कि फिल्म दर्शकों को क्या संदेश देने वाली है।बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार देर रात फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के पहले पोस्टर की तस्वीर को सोशल अकांउट साझा किया।पोस्टर को शेयर करते हुए खिलाड़ी ने लिखा….तैयार हो जाइये स्वच्छ आज़ादी के लिए l ‬टॉयलेट – एक प्रेम कथा, एक अनोखी प्रेम कहानी आ रही है – 11 अगस्त, 2017 ।

देर रात रिलीज किए इस पोस्टर को अब तक करीब ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि फिल्म में भूमि पेडेकर अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी, जबकि सना खान अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक शूटिंग के दौरान कई बार अक्षय कुमार, सना को एक्टिंग की बारिकियां समझाते भी दिखाई दिए थे।

SI News Today

Leave a Reply