Thursday, March 28, 2024
featured

पहली बार साथ काम करेंगे आलिया भट्ट और विक्की कौशल

SI News Today

एक्टर विक्की कौशल मेघना गुलजार की अगली फिल्म में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म हरिंदर सिक्का की किताब कॉलिंग सहमत पर आधारित है। क्रिटिक्स को पसंद आई फिल्म तलवार के बाद यह मेघना का दूसरा प्रोजेक्ट है जो सिक्का की किताब पर आधारित होगा। यह फिल्म एक शादीशुदा कश्मीरी महिला की कहानी है जिसकी शादी सीमा पर तैनात भारतीय सेना के अफसर से हो जाती है, जिसने 1971 भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय खुफिया एजेंसी को अमूल्य जानकारी उपलब्ध कराई थीं। इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि फिल्म के लिए विक्की और आलिया से बातचीत चल रही है। फिल्म को उनके जैसे परफॉर्मर की जरुरत है। लेकिन हमें अभी उनके साथ डेट्स फाइनल करनी है।

इस फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है लेकिन इसे धर्मा प्रोड्क्शन और जंगली पिक्चर्स साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। मसान एक्टर इस समय संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं। जिसे कि राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें लीड रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो विक्की के साथ पहली बार आलिया काम करेंगी। आलिया की 2017 में आई फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया काफी सफल रही थी। एक्ट्रेस ने जोया अख्तर की रणवीर सिंह के साथ गली ब्वॉय और अयान मुखर्जी की अमिताभ बच्चन और रणबीर सिंह के साथ ड्रैगन साइन की है। आलिया पहली बार फिल्म में रणवीर और रणबीर के साथ काम करेंगी। वहीं विक्की कौशल को आखिरी बार अनुराग कश्यप की रमन राघव 2.0 में देखा गया था।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के 45वें बर्थडे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फेसबुक पर लाइव हुईं। आलिया ने करण जौहर के डेली लाइफ के बारे में कई चीजों का खुलासा किया। हाल ही में डियर जिंदगी में काम कर चुकीं आलिया ने करण के उनके बच्चों यश और रूही से उनके रिश्ते और पार्टियों को लेकर उनके आकर्षण के बारे में भी बाते कीं जिन्हें आम तौर पर करण खुद आयोजित नहीं करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply