Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

बरेली में बस और ट्रक में टक्कर: 22 पैसेंजर्स की जलकर मौत

SI News Today

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में ट्रक और एक रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर हुई। भि‍ड़ंत के बाद बस और ट्रक, दोनों में आग लग गई। बस में सवार 22 पैसेंजर्स की जलकर मौत हो गई। हादसे में 15 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। उन्हें हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया। द‍िल्ली से आ रही बस गलत साइड में थी…

– घटना बरेली के बिथरीचैनपुर इलाके की है। जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात करीब 2 बजे NH-24 पर गोंडा डिपो की बस दिल्ली से आ रही थी।

– बताया जाता है क‍ि बस गलत साइड में थी, लिहाजा वह लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर होते ही बस का डीजल टैंक फट गया, जिससे उसमें आग लग गई। भिड़ंत के बाद ट्रक में भी आग लग गई।

पुलिस के आला अफसरों ने हालात का जायजा लिया
– घटना की जानकारी मिलने पर फायर ब्रि‍गेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। एसएसपी समेत पुलिस के आला अफसर भी पहुंचे और और हालात का जायजा लिया।
मृतकों की नहीं हुई पहचान

– बताया जाता है कि हादसे के करीब 4 घंटे बाद डेड बॉडीज को बाहर निकाला जा सका। आग में बॉडीज इतनी बुरी तरह से जल गईं कि अभी तक किसी की पहचान नहीं हो पाई है।
बस का पिछला गेट खुल जाता तो बच जाती कई जानें

– जानकारी के मुताबिक, हादसे के बाद बस का पिछला गेट नहीं खुला। इस वजह से लोगों के पास निकलने के लिए आगे वाले गेट का ही ऑप्शन था। अगर पिछला गेट खुल जाता तो शायद कई जानें बच सकती थीं।

सीएम योगी ने क‍िया मुआवजे का एलान
-सीएम याेगी ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार मुआवजे का एलान क‍िया है।

जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर
1. 9568680743
2. 8126177878
3. 7839861915

SI News Today

Leave a Reply