Friday, April 19, 2024
featured

भल्लालदेव की अपकमिंग फिल्म ‘नेने राजू नेने मंत्री’ का लुक आया सामने

SI News Today

एसएस राजामौली की एपिक फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती इस समय बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। उनकी अगली फिल्म भी टिकट खिड़की पर कमाल दिखाने के लिए तैयार है। इस बार आप उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे। जैसा कि आपको पता है कि उनकी अगली तेलुगू फिल्म नेने राजू नेने मंत्री है। एक्टर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर लुक को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- यह है जोगेंद्र। 6 जून को टीजर आएगा। इससे साफ हो जाता है कि अपकमिंग फिल्म में उनके किरदार का नाम जोगेंद्र है। उनके अपोजिट काजल अग्रवाल नजर आएंगी। टाइटल से ऐसा लगता है कि यह राणा के इर्द -गिर्द घूमती हुई फिल्म है।

उम्मीद से पहले फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है। 6 जून को फैंस जोगेंद्र के किरदार में राणा को देख सकते हैं। तेजा ने इसे डायरेक्ट किया है। एक्टर और डायरेक्टर पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। काजल के अलावा इसमें कैथरीन टेरेसा भी अहम भूमिका निभाएंगी। स्टार को बाहुबली ने काफी मशहूर बनाया है। इसी वजह से प्रोड्यूसर इस बात को भुनाने में लगे हुए हैं और फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज करने वाले हैं। डी सुरेश बाबू इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और राणा के पिता भी। राणा ने अपने किरदार के बारे में पोस्ट करते हुए उसे क्रेजी बताया था।

जब एक फैन ने ट्विट करके कहा कि उन्हें एक्टर बेबी में ज्यादा पसंद आए तो राणा ने कहा- जोगेंद्र काफी क्रेजी है। खैर हमें इंतजार करना होगा 6 जून का ताकि राणा के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके। फिलहाल बाहुबली बिना किसी रुकावट के अपनी धाक जमाए हुए है। ‘नेने राजू नेने मंत्री’ तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी। इससे पहले राणा ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था- यह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी।

तेजा निर्देशित फिल्म में राणा एक राजनेता की भूमिका में हैं। राणा ने कहा था- मैं बेहतरीन प्रतिभा सामने लाने की तेजा की कोशिशों का हमेशा से प्रशंसक रहा हूं। यह फिल्म लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी। इससे हर किसी को खुशी मिलेगी। तेजा ने फिल्म के बारे में कहा- यह फिल्म ‘जाने दो’ जैसी सोच को बदलने वाली है। राणा इस सोच को बदल रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply