Thursday, April 25, 2024
featured

वीरेंद्र सहवाग की इस बात पर बिफर गए सौरव गांगुली, दे दी चेतावनी और चैलेंज

SI News Today

बिएजबैस्टन में खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से मात दी। 3 विकेट खोकर भारत ने 319 रन बनाए थे, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 9 विकेट पर 164 रन ही बना सकी। मैदान पर अगर टीम इंडिया का पलड़ा भारी था तो कॉमेंट्री बॉक्स में सौरव गांगुली और अपने मस्तमौला कॉमेंट्स के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग एक दूसरे को चैलेंज दे रहे थे। इस दौरान गांगुली ने सहवाग को एक चेतावनी भी दे दी थी। लेकिन ये चैलेंज और चेतावनी सिर्फ मजाक तक ही सीमित थी।

यह था मामला: रिपोर्ट के मुताबिक सहवाग ने सौरव गांगुली के विकेटों के बीच दौड़ने की सवालिया निशान खड़े किए थे। उनका कहना था कि पूर्व कप्तान जब क्रिकेट खेलते थे तो तेजी से रन नहीं ले पाते थे। इस वजह से वह रन आउट होते थे और भारत का स्कोर कम रह जाता था। ये सुनते ही गांगुली तैश में आ गए और वीरेंद्र सहवाग की बातों पर जवाब दिया। कुछ देर बाद गांगुली के पास एक पर्ची थी, जिस पर कुछ आंकड़े लिखे थे। गांगुली ने कहा- सहवाग मेरी रनिंग बिटविन विकेट्स 36 प्रतिशत थी और आपकी 24 प्रतिशत। इसलिए आप भ्रम न फैलाएं। इतना सुनते ही दोनों हंसने लगे। सहवाग ने कहा-दादा आपके आंकड़े निकलवाने के चक्कर में हम लोगों को दो ओवर ज्यादा कॉमेंट्री करनी पड़ गई।

होगी 100 मीटर की रेस: इसके बाद दोनों के बीच दौड़ने का चैलेंज भी लग गया। गांगुली ने कहा कि जब 20 तारीख को चैम्पियंस ट्रॉफी खत्म होगी तो हम दोनों लंदन के ओवल मैदान पर 100 मीटर की रेस लगाएंगे। देखते हैं कि कौन जीतता है। इस पर सहवाग बोले कि यह मैच भी एकतरफा ही होगा। गांगुली नेकहा कि हम सहवाग की मदद करने के लिए 2 फिजियोथेरेपिस्ट भी देंगे।

गौरतलब है कि बीसीसीआई को टीम इंडिया के लिए नया कोच चुनना है। इसके लिए वीरेंद्र सहवाग का नाम भी सामने आ रहा है। बीसीसीआई ने नया कोच चुनने का दारोमदार सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण को सौंपा है। फिलहाल अनिल कुंबले टीम इंडिया के कोच हैं, जो दोबारा इस पद की रेस में हैं। हाल ही में कप्तान विराट कोहली और कुंबले के बीच खटपट की खबरें भी सामने आईं थीं।फर गए सौरव गांगुली, दे दी चेतावनी और चैलेंज

SI News Today

Leave a Reply