Friday, March 29, 2024
featured

संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को तैयार हैं सलमान खान

SI News Today

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों काफी बिजी हैं। एक ओर जहां वह फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं वहीं दूसरी ओर टाइगर जिंदा है की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस बीच खबर है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने सलमान को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है और सलमान भी इस बारे में विचार कर रहे हैं। सलमान ने भी कंफर्म करते हुए कहा कि हमने स्क्रिप्ट को लेकर बातचीत की है। लेकिन इस फिल्म पर काम मेरी सभी फिल्मों के खत्म होने के बाद होगा। संजय लीला भंसाली की बाकी फिल्मों की तरह यह भी एक पीरियड फिल्म होगी इस बारे में सलमान को जानकारी नहीं है।

सलमान को इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। सलमान ने कहा कि संजय उन्हें फिल्म पद्मावती की शूटिंग पूरी होने के बाद कहानी देगें। संजय लीला भंसाली और सलमान ने आखिरी बार साल 2007 में फिल्म सांवरिया में साथ काम किया था। सलमान और संजय लीला भंसाली के रिश्तों में उस वक्त दूरी आ गई थी जब उन्होंने फिल्म देवदास में शाहरुख खान को साइन कर लिया था और उन्हें साइडलाइन करते हुए गुजारिश में ऋतिक रोशन और बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह को कास्ट किया था।

हालां​कि संजय लीला भंसाली पिछले साल सलमान के घर गए और इस सारे मामले को निपटाया। इसके बाद से इन दोनों के रिश्ते काफी बेहतर हो गए हैं। बता दें तब संजय लीला भंसाली ​की फिल्म पद्मावती के सेट पर हमला हुआ तो सलमान उनसे मिलने सबसे पहले पहुंचे थे। सलमान अगले दो साल तक कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं।

ट्यूबलाइट और टाइगर जिंदा है के बाद वह रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे। इसके बाद वह बहन अलविरा अग्निहोत्री की अनटाइटल फिल्म और दंबग-3 की शूटिंग करेंगे। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की सलमान फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म भी बनाने वाले हैं जिसमें लीड एक्टर के रोल में अक्षय कुमार होंगे।

SI News Today

Leave a Reply