Friday, March 29, 2024
कामसूत्र

अगर पार्टनर आपमें नहीं ले रहा है रूचि तो अपनाएं ये टिप्स

SI News Today

हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर हमेशा उसके बारे में सोचे और उसी की तरफ अट्रेक्ट रहे। कई बार लगता है की हमारे पार्टनर को हम में अब कोई इंटरेस्ट नहीं है। जैसे पहले वो हमारे साथ वक्त बिताते थे अब वो कम होता जा रहा है। सिर्फ काम के समय वो हमसे बात करते हैं। ऐसे में हम अपने पार्टनर पर शक करने लग जाते हैं, जिससे सिर्फ झगड़े होते हैं और रिश्ता खराब हो सकता है। इसलिए हम आपके लिए ऐसे टिप्स लेकर आए हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने पार्टनर को अपनी ओर दोबारा से आकर्षित कर सकते हैं।

साथ बैठ कर बात करें- रिश्ते की शुरुआत में हर कोई अपने पार्टनर को पूरा समय देता है पर धीरे-धीरे अपने कामों में व्यस्त हो जाने के कारण एक-दूसरे के साथ कम बात होना रिश्ते के लिए घातक हो सकता है। इसलिए कोशिश करें रोज अपने पूरे दिन की बातें अपने पार्टनर के साथ जरूर करें।

साथ समय बिताएं- अपने काम से समय निकाल कर अपने पार्टनर के साथ अकेले में समय जरूर बिताना चाहिए। परिवार और दोस्तों के साथ हम भूल जाते हैं कि कई बार हमे पार्टनर के साथ समय बिताने की जरूरत है। अपने पार्टनर के साथ अकेले बाहर घूमने जाएं।

पसंद-नापसंद का ध्यान रखें- अगर आप चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित रहे तो हमेशा उसकी पसंद और नापसंद का ध्यान रखें। उन्हें क्या खाना पसंद है क्या नहीं, आपके किस तरह तैयार होने से उन्हें खुशी होगी इन सभी बातों का ध्यान रखें।

प्यार भरी छेड़छाड़ करें- जब भी आपका पार्टनर कही से आता है और उसका मूड ठीक ना हो तो उन्हें अपनी बातों और थोड़ी छेड़छाड़ से खुश करने की कोशिश करें। ऐसा भी नहीं करें कि वो खुश होने की जगह आपसे नाराज हो जाएं।

पुरानी यादों को दोहराएं- अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर पुरानी यादों को भूल रहा है तो किसी दिन उन्हें पुरानी तस्वीरें दिखाएं और उनके साथ अपनी पुरानी बातें करें जिनसे उन्हें खुशी होगी। साथ ही पुरानी यादें भी ताजा होंगी।

सरप्राइज दें- हर किसी को सरप्राइज पसंद होते हैं। अगर आपका पार्टनर अब आपकी तरफ आकर्षित नहीं होता तो उसके लिए कुछ ऐसा प्लान करें जिससे वो खुश हो जाए और आपके रिश्ते में फिर से एक स्पार्क आ जाए।

SI News Today

Leave a Reply