Friday, March 29, 2024
featured

कुमकुम भाग्य: गुंडों को बेवकूफ बनाकर प्रज्ञा ने अभी को किया आजाद

SI News Today

जी टीवी के सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में चल रहा है हाई-वोल्टेज ड्रामा। प्रज्ञा अपने अभी को बचाने में लगी हुई है। इसके चलते वो गुंडों के अड्डे में वापस पहुंच जाती है। अब छिपते-छिपाते प्रज्ञा वहां पहुंच तो गई लेकिन उसे अभी को आजाद करने का मौका नहीं मिल पा रहा है। वह तरकीब सोच रही है कि किस तरह से वह अभी के हाथ पैरों की रस्सी खोले। इतने में डमरू को शक हो जाता है कि अभी को जहां कैद किया हुआ है वहां कोई है। वह चेक करने के लिए वहां जाता है। लेकिन उसे वहां कोई नहीं मिलता। क्योंकि तब तक प्रज्ञा चालाती से कमरे से बाहर निकल जाती है। लेकिन वापस आते वक्त डमरू कमरे को लॉक कर देता है। अब प्रज्ञा कमरे से बाहर और अभी कमरे के अंदर है।

दूसरी तरफ, आलिया निखिल से कहती है कि उसके भाई को चोट भी नहीं आनी चाहिए। तभी निखिल बताता है कि शायद अभी ने उसे पहचान लिया है कि मास्क के पीछे कौन है। आलिया यह सुन घबरा जाती है। लेकिन फिर भी वह निखिल से बार-बार एक ही बात कहती है कि अबी को कुछ भी नहीं होना चाहिए। दरअसल, दोनों को अपने पकड़े जाने का डर सता रहा है। अगर दोनों की सच्चाई अभी के सामने आ गई तो क्या नतीजा होगा, यह सोचकर दोनों परेशान हो जाते हैं।

इस तरफ, प्रज्ञा दिमाग लगाकर और गुंडों को चकमा दे कर कमरे का ताला खुलवाती है। प्रज्ञा छिप कर फिर से कमरे के अंदर जा पहुंचती है। कमरा खोलने आया गुंडा अभी के साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करता है। तभी तस्वीरों में अभी को पीछे से प्रज्ञा नजर आती है। वह गुंडे को तुरंत फोटो डिलीट करने के लिए कहता है। गुंडे के जाते ही वह प्रज्ञा को बाहर निकलने के लिए कहता है। प्रज्ञा अभी से पूछती है कि उसे कैसे पता चला कि वह अभी के पीछे है। तभी पभी कहता है कि जैसे तुम्हें पता चल जाता है वैसे ही। अब प्रज्ञा उसे भागने का प्लान बताती है। प्रज्ञा उसे मैप के जरिए बताती है कि कौन कहां तैनात है। क्या प्रज्ञा अभी को आजाद करने में कामयाब हो पाएगी। क्या अभी और प्रज्ञा दोनों सुरक्षित घर पहुंच पाएंगे। जानने के लिए पढ़ते रहें ‘कुमकुम भाग्य’ के अपडेट्स।

SI News Today

Leave a Reply