Thursday, March 28, 2024
featured

कैटरीना के ‘काला चश्मा’ पर डांसरों ने किया कथक डांस

SI News Today

2016 के सुपरहिट गानों में शुमार सिद्धार्थ और कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ का गाना ‘काला चश्मा’ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दरअसल तीन कथक डांसरों ने काला चश्मा गाने पर भारतीय क्लासिकल डांस किया है। क्लासिकल डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा। वीडियो में दो फीमेल डांसर और एक मेल डांसर इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। इस वीडियो में जो क्लासिकल डांसिंग स्टेप्स लिए हैं, उन्हें देखकर लग रहा है कि जैसे इस गाने को मूल रूप से इस पर ही फिल्माया गया था।

कथक फ्यूजन वाला यह डांस फेसबुक पर हेली दारुवाला ने अपने ऑफिशियल पोस्ट पर डाला है। इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक साढे 6 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो को एक जून को पोस्ट किया गया था। इसके अलावा इस पोस्ट को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है।

इससे पहले ओडिशा की कुछ कॉलेज गर्ल्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में लड़कियों ने अलग-अलग गानों पर इंडियन से लेकर वेस्टर्न हर तरह का डांस किया। लड़कियों ने एक के बाद कई गानों पर डांस किया। इस दौरान लोगों ने जमकर इस डांस का लुत्फ उठाया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं। साथ ही डांस को लेकर लड़कियों की सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हुई थी। यूट्यूब पर पोस्ट किए इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस पर 2 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। ज्यादातर लोगों ने इसे ऑसम, शानदार, धमाकेदार डांस करार दिया।

SI News Today

Leave a Reply