Thursday, April 25, 2024
featured

खूब पसंद की जा रहीं ‘ये हैं मोहब्बतें’ स्टार अनीता हसनंदानी की नई तस्वीरें

SI News Today

पॉपलुर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति रोहित रेड्डी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।कुछ दिनों पहले अनीता अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रोहित के साथ ​छुट्टियां मनाने गई थीं। अनीता और रोहित के इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अनीता और रोहित पूल में नजर आ रहे हैं। इन दोनों की ऐसी कई तस्वीरें हैं जिनमें वह साथ काम खुश दिखाई दे रहे हैं। अनीता इस वक्त ये हैं मोहब्बतें सीरियल में शगुन का किरदार निभा रही हैं। अनीता इन दिनों अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से इंडोनेशिया में हैं और रोहित उन्हें काफी मिस रहे हैं। रोहित ने अनीता और अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा जल्दी वापस आजा।
बता दें कि अनीता कहीं घूमने जाती हैं तो वह अक्सर उस जगह की फोटो शेयर करती हैं। अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी।
हाल ही में अनीता और उनके पति रोहित ने अपना नया बिजनेस वेंचर लॉन्च किया है। दोनों ने मिलकर द बैग टॉक्स नाम की वेबसाइट लॉन्च की हैं जहां से लोग हर तरह के बैग खरीद सकेंगे। इसके अलावा उन्होंने अपने इस नए वेंचर के लिए फैशन फोटोशूट भी करवाया था।

अनीता ने अपने इस नए वेंचर लॉन्च के लिए एक पार्टी भी आयोजित ​की थी। इस पार्टी में कई टीवी स्टार्स ने शिरकत की थी। अनीता ने अपने करियर की शुरूआत साल 2001 में सीरियल कभी सौतन कभी सहेली से की थी। इसके बाद वह काव्यांजली सीरियल में नजर आई। इस सीरियल में वह अजंली के किरदार में दिखाई दी थी।

काव्याजंली सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। दर्शक अनीता को फिल्म कुछ तो हैं और कृष्णा कॉटेज में भी देख चुके हैं। कुछ तो है में उनके साथ तुषार कपूर ने काम किया था और कृष्णा कॉटेज में वह सोहेल खान के साथ दिखी थीं। इसके अलावा अनीता कॉमेडी नाइट्स बचाओ के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply