Thursday, March 28, 2024
featured

ट्यूबलाइट के इस को-स्टार को भाईजान की स्टारडम का नहीं था अंदाजा

SI News Today

सलमान खान को भला कौन नहीं जानता? बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सुपरस्टार को बॉकस ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है। केवल भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी वो एक मशहूर स्टार हैं। लेकिन कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ट्यूबलाइट से उनका एक को-स्टार ऐसा भी था जिन्हें उनके स्टारडम के बारे में जानकारी तक नहीं थी। जी हां हम मजाक नहीं कर रहे बल्कि सच बयां कर रहे हैं। यह कोई और नहीं बल्कि फिल्म में छोटे बच्चे का किरदार निभाना वाला माटिन रे टेंगू है। बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार माटिन को बहुत सारे ऑडिशन के बाद चुना गया था। वो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

ट्रेलर में भी माटिन देखने को मिला था। इसके अलावा सलमान ने टेंगू के साथ एक पोस्टर जारी किया था। फिल्म के सेट से जुड़े सूत्र ने बताया कि सलमान ने माटिन को इसलिए चुना क्योंकि उन्हें वो बहुत स्वीट लगा था। वहीं उसे इस बात का अंदाजा तक नहीं था कि वो कितने बड़े एक्टर हैं। इसी कारण भाईजान टेंगू को पसंद करते हैं। दोनों अभी भी संपर्क में हैं और फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर उसे भारत लेकर आएंगे। तीसरे पोस्टर में सलमान माटिन के साथ नजर आए थे। शेयर की गई तस्वीर में दो मर्ज होती तस्वीरें एक साथ नजर आती हैं। पहली तस्वीर है सलमान खान और एक क्यूट से बच्चे की, और दूसरी तस्वीर है पहाड़ पर चढ़ते सेना के बेड़े की।

सलमान ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- यह छोटा बच्चा मेरा है। बता दें कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर वीडियो रिलीज किए जाने में अब महज 3 दिन शेष हैं। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म के टीजर रिलीज में जब 5 दिन बाकी थे तभी से सलमान लगातार रोज टीजर पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। फिल्म के लिए हाल ही में आई खबरों के यह बहुप्रतिक्षित फिल्म ईद के मौके पर पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

SI News Today

Leave a Reply