Friday, March 29, 2024
featuredदेश

तीन साल पूरे होने पर कैसे हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज की टांग खिचाई

SI News Today

प्रधानमंत्री मोदी की सरकार ने देश की जनता से जो वादे किये थे उनकी आलोचना शुरू से ही होती रही है। लेकिन आज हम केंद्र सरकार के कामों और किये गए वादों की जिस तरह से आलोचना की गई है शायद ही आपने ऐसा देखा होगा।

जहां मोदी सरकार अपने तीन साल पूरे होने की खुशी में पीठ थपथपा रही है। वहीं विपक्ष भी इन तीन सालों में मोदी सरकार की गलतियां गिनवाने में लगा हुआ है। 1 जून को वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने सरकार के तीन साल के कामकाज का लेखा-जोखा पेश करते हुए यहां तक कह दिया कि -हमें विरासत में खराब अर्थव्यव्सथा मिली थी। वहीं कांग्रेस अपाध्याक्ष राहुल गांधी और वरिष्ठ कांग्रेस मंत्रियों समेत पश्चिम बंगाल की वर्तमान मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने सरकार के तीन सालों पर निशाना साधा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज को लेकर विपक्ष शुरु से ही सवाल उठा रहा है। कुछ ऐसा ही नजर आया इस वीडियो में। एक फेसबुक यूजर शरद अग्रवाल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी की विदेश यात्रा से लेकर 2014 विधान सभा चुनाव से अब तक किये गए वादों समेत पूरे सिस्टम को बड़े ही मजेदार अंदाज में क्रिटिसाइज किया है। शरद अग्रवाल की फेसबुक पर पोस्ट की गई इस वीडियो में फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ से गाने ‘कहां से आया था वो…’ को नरेंद्र मोदी पर हस्यास्पद अंदाज में फिल्माया गया है। वीडियो में काला धन लाने का वादा, ‘मन की बात’, दाउद को लाने और आतंक खत्म करने और लगातार विदेश दौरे जैसे मुद्दों की आलोचना की गई है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शरद शर्मा ने लिखा- ‘इस वीडियो को देखें, आनंद उठाये सोचें कितना उल्लू बनाये गए हो आप। सच लगे अच्छा लगे और सहमत भी हो तो शेयर जरूर करें’। वहीं कई फेसबुक यूजर ने वीडियो लाइक करते हुए नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किये हैं। अधिक्तर यूजर्स ने प्रधानमत्री मोदी को- जुमले बाज, फेंकु जुमले बाज और फेकु है जैसे कमेंट किए हैं। वहीं राजेंद्र देवगन ने लिखा- ‘जो हमेशा झूठ बोले जुमले बाजी करे उसे लात मारना चाहिए कि नही मारना चाहिए?’

SI News Today

Leave a Reply