Saturday, April 20, 2024
featuredबिहार

मां को बंधक बनाकर उसकी आंखों के सामने किया बेटी के साथ गैंगरेप

SI News Today

बिहार के मुंगेर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। यहां कथिततौर पर चार युवकों ने मां के सामने बेटी के साथ गैंगरेप किया है। जानकारी के मुताबिक, जिले के जनम डिगरी दियारा क्षेत्र में शनिवार रात मां और बेटी अपने झोपड़ीनुमा घर में सोई हुई थी। उसी वक्त गांव के चार लोग घर में घुस गए और मां को बंधक बनाकर सबने बारी-बारी से बेटी के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

थाना प्रभारी बलराम कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर रविवार को रेप की एक प्राथमिकी मुफस्सिल थाने में दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही चार लोगों को नमाजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

बता दें कि बिहार में आए दिन रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं। अभी हाल ही में पश्चिमी चंपारण जिले में महिला से चलती गाड़ी में गैंगरेप करने का मामला सामने आया था। रेप के बाद 40 साल की महिला अर्धनग्न और बहोशी की हालत में पूर्वी चंपारण के पिपरा कोठी में मिली थी। महिला के परिजनों के मुताबिक उसका रेप पड़ोसी मनोज ठाकुर और उसके तीन साथियों ने मिलकर किया था। इस घटना से पहले उसके पड़ोसी ने महिला की पिटाई भी कर दी थी।

महिला के शरीर पर चोट के निशान थे और मेडिकल जांच में ऐसा पता चला है कि महिला के साथ रेप हुआ था। महिला के मुताबिक उसे नशा देकर बेहोश किया गया था। उसके बाद चलती गाड़ी में चार लोगों ने बारी-बारी से उसका रेप किया। यह घटना शनिवार (20 मई) रात की है।

SI News Today

Leave a Reply