Friday, March 29, 2024
featuredदेश

ऊंटनी ने रखा ‘पाकिस्तान’ पर पैर तो खुशी से उछल पड़ा पत्रकार

SI News Today

अगर आपसे कोई दो क्रिकेट टीमों की तुलना के लिए कहेगा तो आप खिलाड़ियों को रिकॉर्ड आदि देखकर टीम के बारे में बता देंगे। परंतु भारत के पडोसी मुल्क पाकिस्तान में ऐसा नहीं है। पाकिस्तानी मीडिया हार-जीत का फैसला चिड़ियाघर के जानवर रखते हैं। सुनने में भले ही आपको अजीब लगे। लेकिन ये सच है। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी मैच में रविवार(4जून) को भारत-पाकिस्तान में मुकाबला हुआ, जिसमें पाकिस्तान की टीम की बुरी हार देखने को मिली। हार के बाद पाकिस्तान के समर्थको के चेहरे पर निराशा थी लेकिन मैच से पहले पाकिस्तान में खुशियां मनाई जा रही थी। क्योंकि पाकिस्तान के लोगों को लगता था कि जीत पाकिस्तान की ही होगी।

पाकिस्तान में खुशियां मनाए जाने की मुख्य वजह थी पाकिस्तान के लाहौर के चिड़ियाघर की ऊंटनी और शेर। दरअसल हुआ यूं कि पाकिस्तान न्यूज चैनल के एक पत्रकार ने एक ऊंटनी के सामने भारत और पाकिस्तान लिखकर एक पोस्टर रख दिया। ऊंटनी ने पाकिस्तान लिखे पोस्टर को छू लिया, जिसके बाद पत्रकार खुशी से उछल पड़ा। पत्रकार के साथ समर्थक भी इतने खुश थे मानो पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप जीत लिया हो।

इस वीडियो में पत्रकार में गजब का जोश दिखता है। पत्रकार को बोलना का तरीका आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। पाकिस्तान की टीम की जीत की भविष्यवाणी करने से एंकर भी काफी खुशी नजर आ रही थी।

वहीं वीडियो के दूसरे भाग में दिखाया गया है कि एक दूसरा एंकर खुश नजर आता है। बस फर्क इतना था कि इस बार ऊंटनी की जगह शेर था। इस पाकिस्तानी पत्रकार ने पानी में दो फुटबॉल फेंक दिए। एक पर भारत का झंड़ा था तो वहीं दूसरे पर पाकिस्तान का। शेर ने पाकिस्तानी झंड़े वाले फुटबॉल को छू लिया। जिसके बाद यहां भी खुशियां मनाई गई।

SI News Today

Leave a Reply