Friday, March 29, 2024
featured

श्रीदेवी ने ठुकराया था ‘शिवगामी’ का रोल, वजह चौंका देगी

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में शिवगामी का रोल ऑफर किया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसके बाद ये रोल राम्या कृष्णन को दिया गया जिन्होंने इसे बखूबी निभाया।

इसी को लेकर जब श्रीदेवी से पूछा गया कि उन्होंने शिवगामी के रोल के लिए मना क्यों कर दिया था तो इस पर उन्होंने कहा, ‘किसी और एक्टर ने इस रोल को निभाया और दोनों वर्जन रिलीज और सुपरहिट हुए। इसलिए अब इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं बनता।’

वहीं दूसरी ओर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने बताया था कि श्रीदेवी ने इसलिए ये रोल करने से मना कर दिया था क्योंकि मेकर्स ने श्रीदेवी द्वारा मांगी गई रकम देने से मना कर दिया था।

बता दें कि ‘मॉम’ फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने 14 जुलाई को रिलीज हो रही 3 बड़ी फिल्मों के कारण रिलीज डेट बदली है। 14 जुलाई को सैफ अली खान की ‘शेफ’, श्रद्धा कपूर की ‘हसीना’ और रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की ‘जग्गा जासूस’ भी रिलीज हो रही है। अगर मॉम भी इनके साथ रिलीज होती तो सबसे ज्यादा नुकसान इसी फिल्म को होता।

श्रीदेवी के साथ फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं। ‘मॉम’ में श्रीदेवी एक मां के रोल में नजर आएंगी। इससे पहले श्रीदेवी ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ में भी मां का किरदार निभा चुकी हैं। इस फिल्म से श्रीदेवी पांच साल बाद हिंदी सिनेमा में वापसी कर रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply