Thursday, March 28, 2024
featured

रिपोर्ट: ‘जब हैरी मेट सेजल’ पोस्टर रिलीज शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और अनुष्का शेट्टी स्टारर डायरेक्टर इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘जब हैरी मेट सेजल’ होगा। शाहरुख और अनुष्का ने फिल्म के दो पोस्टर्स अपने-अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए इस फिल्म के नाम से पर्दा उठाया। ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दोनों पोस्टर्स को दो अलग-अलग हिस्सों में शेयर किया गया है। एक पोस्टर में शाहरुख नजर आ रहे हैं तो दूसरे में अनुष्का दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा पोस्टर पर एक लाइन लिखी हुई है’ वॉट यू सीक इज़ सीकिंग यू’। इस फिल्म का नाम इम्तियाज अली की पिछली फिल्म ‘जब वी मेट’ से मिलता-जुलता लगता है।

पिछले काफी समय से इस फिल्म के नाम लेकर सस्पेंस बना हुआ था। पहले खबर आई थी कि इस फिल्म का नाम द रिंग होगा। इसके बाद कहा गया कि इसका नाम रहनुमा हो सकता है। लेकिन काफी सोच विचार के बाद इस फिल्म का नाम फाइनल हो पाया है। फिल्म का यह नाम बिली क्रिस्टल और मेग रेयान की हॉलीवुड फिल्म ‘वेन हैरी मेट’ सैली से भी प्रभावित लगता हैं। शाहरुख और अनुष्का की यह ​तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम कर चुके हैं।

खबर है कि इसके बाद शाहरुख और अनुष्का डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म में भी साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में इन दोनों के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इससे पहले इन तीनों ने यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में साथ काम किया था। कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोजेक्ट का नाम -कैटरीना मेरा नाम बताया जा रहा है। अनुष्का शर्मा के साथ किंग खान की यह चौथी फिल्म होगी।

अनुष्का, शाहरुख और कैटरीना इन तीनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और एक बार फिर से साथ काम करना इन तीनों ही एक्टर्स के लिए यह काफी एक्साइटिंग होने वाला है। कहा जा रहा है कि बादशाह खान इसमें बौने का किरदार निभाएंगे। आनंद और शाहरुख पहली बार साथ में काम कर रहे हैं।। यह एक छोटे शहर के आदमी की कहानी है जो अपने बॉलीवुड आइडल से मिलने की कोशिश करता है।

SI News Today

Leave a Reply