Thursday, March 28, 2024
featured

कपिल शर्मा द्वारा होस्ट टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने एक बार फिर से अच्छी टीआरपी बटोरी है। रेटिंग एजेंसी बीएआरसी के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो दोबारा टॉप 10 में वापस लौट आया है। शो 5वें पायदान पर है जबकि इससे पहले 14वें पायदान पर खिसक गया था। इस बार शो को कुल 4.8 मिलियन इंप्रेशंस मिले हैं, जबकि पिछली रेटिंग में इसे महज 3.9 मिलियन इंप्रेशंस ही मिले थे। इस प्रकार से द कपिल शर्मा शो दोबारा दर्शकों को अपनी ओर खींच पाने में सफल होता दिख रहा है। मालूम हो कि शो का अहम हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से अलग हो जाने के बाद इसकी टीआरपी काफी नीचे गिर गई थी। सुनील कपिल के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का रोल प्ले करते थे जो दर्शकों को बहुत ही गुदगुदाता था। बता दें कि पिछले दिनों द कपिल शर्मा शो में भारतीय क्रिकेट टीम के तीन अहम खिलाड़ी सुरेश रैना, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। इन तीन लोकप्रिय खिलाड़ियों के शो पर आने से शो को अपनी टीआरपी बढ़ाने में काफी मदद मिली है। इस एपिसोड को यूट्यूब पर 8,012,775 व्यूज मिले हैं। वहीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी पिछले दिनों शो की गेस्ट बनी थीं। कपिल का मनीषा के साथ किया गया शो भी दर्शकों को खूब पसंद आया। इसे यूट्यूब पर 6,271,006 व्यूज मिले हैं। यानी कपिल शर्मा के शो की टीआरपी बढ़ाने में इन क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस का शो पर गेस्ट बनकर पहुंचना दर्शकों को बहुत पसंद आया है। कपिल शर्मा शो की टीआरपी का बढ़ना सुनील ग्रोवर व अन्य साथी कलाकारों के लिए चिंता की बात हो सकती है। ऐसी खबर है कि सुनील सलमान खान के साथ 2 घंटे का एक स्पेशल शो करने वाले हैं, जिसका नाम ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ रखा गया है। खबरें ऐसी भी चल रही थीं कि सोनी टीवी सुनील, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के साथ एक नया शो शुरु करने की योजना में है। अब कपिल शर्मा के शो की टीआरपी दोबारा बढ़ने से इस प्रोजेक्ट को दिक्कत हो सकती है।

SI News Today

एक्ट्रेस और मॉडल वीजे बानी यानी गुरबानी जज ने अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज के साथ की कुछ नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में ये दोनों एक-दूसरे के बहुत ही क्लोज नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीरों के चलते ये दोनों पिछले दिनों से सुर्खियों में हैं। बता दें कि वीजे बानी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 की रन-अप रही हैं। वह शो में भी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। उनके यह अंदाज कई दर्शकों को पसंद आया था। फिलहाल शो से बाहर होने के बाद वह अपनी फैमली और अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ समय बीता रही हैं।

बानी अपनी तस्वीरों के हमेशा से ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं।  उन्होंने एक ऐसी ही तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “थोड़ा सा प्यार दिन को उत्साह से भर देता है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि गर्मी है या बारिश है या फिर मई का महीना..। मैं तुम्हारे अंधेरें का प्रकाश हूं और तुम मेरे।”

बिग बॅास 10 के घर से बाहर निकलने के बाद भी बानी अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले इन दोनों ने साथ में चाइनीज कपिंग थेरेपी का लुफ्त उठाया था। मनोरंजन वेबपोर्टल स्पॉटबॉय के अनुसार, उन्होंने इस थेरेपी को आगे भी जारी रखने के संकेत भी दिए थे। बानी ने कहा था कि कपिंग थेरेपी के बाद आपको 4 घंटे सोने का मौका मिलता है। सोकर उठने पर दर्द दूर चला जाता है और आप एकदम फ्रेश अंदाज में उठते हैं।

इसके बाद दोनों बगैर किसी से लोकेशन को शेयर किए, किसी जगह रोमांटिक हॉलीडे पर चले गए थे। बानी ने युवराज के साथ एक फ्लाइट में बैठे हुए कुछ फोटो शेयर की थीं, जिसमें ये जोड़ी बेहद ही खुश नजर आ रही थी। युवराज ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो और बानी दोनों रोमांटिक मूड में दिख रहे थे।

SI News Today

Leave a Reply