Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेशदेश

गुरुग्राम: पुलिसवाले के लड़के ने लड़की और विधवा मां को बनाया हवस का शिकार

SI News Today

गुरुग्राम में एक बार फिर रेप जैसी घिनौनी वारदात देखने को मिली है। यहां एक दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे को शुक्रवार को हरियाणा पुलिस ने एक विधवा और उसकी नाबालिग बेटी के रेप में गिरफ्तार किया है। यह मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क का है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला उत्तराखंड की रहने वाली है और वह यहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। महिला के पति की मौत के बाद वह घर में अपनी 15 साल की बेटी के और 11 साल के बेटे के साथ रहती है। तीन हफ्ते पहले बाजार में महिला की मुलाकात बीए में पढ़ने वाले 23 वर्षीय आशीष कुमार से हुई।

महिला को आशीष ने बताया कि वह दिल्ली के अमर कॉलोनी के गोकलपुर इलाके में रहता है और उसके पिता सब-इंस्पेक्टर हैं। महिला को आशीष पर कोई शक होने वाली जैसी कोई बात नहीं लगी इसलिए उसने आशीष को अपना पता बता दिया। इसके बाद आशीष ने महिला के आना-जाना शुरु कर दिया और एक दिन उसने महिला के साथ रेप कर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी ने महिला को इस बारे में किसी को न बताने की धमकी दी और ब्लैकमेल कर उसकी बेटी के साथ भी बलात्कार किया। ऐसा आरोपी कई दिनों तक करता रहा।

इस सबसे जब महिला परेशान हो गई तो उसने इसकी पुलिस में शिकायत की।पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस दिन आरोपी को गिरफ्तार किया गया वो उस वक्त महिला के घर पर ही मौजूद था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के पास से उन्हें 10 आपत्तिजनक वीडियो प्राप्त हुई हैं। ये सारी महिला और उसकी बेटी की वीडियो हैं जो कि महिला के घर पर ही शूट की गईं। अधिकारी ने बताया कि इस मामले की पूरी जांच की जा रही है।

देश में बलात्कार की वारदात रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में 23 वर्षीय महिला से ऑटो में बलात्कार कर आरोपियों द्वाराउसकी आठ महीने की बच्ची को ऑटो से बाहर फेंक देने की घटना सामने आई थी। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण बच्ची की तत्काल मौत हो गई थी। पुलिस ने 30 मई को महिला द्वारा दर्ज कराई गई आरंभिक शिकायत के आधार पर हत्या और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

SI News Today

Leave a Reply