Friday, March 29, 2024
featured

टॉयलेट एक प्रेम कथा का टीजर पोस्टर रिलीज

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का नया टीजर पोस्टर शनिवार को रिलीज किया गया। इसे खुद अक्षय ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। पोस्टर में अक्षय एक गोल फ्रेम में दूल्हे वाले लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय को आम तौर पर मध्य वर्ग में सजाए जाने वाले दूल्हे के लुक में दिखाया गया है। उनके गले में 10-10 के नोटों की माला पड़ी हुई है और उनके ऊपर पैसे न्यौछावर किए जा रहे हैं। वह अपनी ही बारात में खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। पोस्टर के साथ ऊपर मैसेज में लिखा गया है कि No Toilet, No Bride. यानि टॉयलेट नहीं तो दुल्हन नहीं। इस पोस्टर के साथ ही अक्षय ने ट्रेलर की डेट का भी खुलासा कर दिया है। अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ट्रेलर कर रिलीज होगा।

अक्षय के इस पोस्टर को रिलीज किए जाने के बाद 30 मिनट के अंदर 2 हजार लोगों ने लाइक किया है। अक्षय पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की कहानी के बारे में बताया। इस बात की जानकारी खुद खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सोशल एकाउंट्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो अपलोड कर दी। बता दें कि यह फिल्म हमारे देश के स्वच्छ भारत अभियान का एक हिस्सा है, जिसके जरिए घर में सौचालय बनवाने और अपने वातावरण को साफ रखने के बारे में संदेश दिया जाएगा। लिहाजा यही वजह है कि अक्षय ने पीएम मोदी से मुलाकात की।

अक्षय कुमार की इस फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा को नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है। साथ ही साथ अनुपम खेर भी फिल्म का आकर्षण केन्द्र होंगे। गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 ने भी सफल सफलता पाई थी। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि एक के बाद एक सफल फिल्में देने वाले अक्षय कुमार की यह अपकमिंग फिल्म जो कि 11 अगस्त 2017 को रिलीज हो रही है इनकी सफल फिल्मों फेहरिस्त में क्या मुकाम हासिल करती है। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म को सुलभ इंटरनेशनल के एक कार्यक्रम में भी प्रमोट करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने टॉयलेट और सेनिटेशन पर हो रहे कार्यक्रमों को करीब से समझने की कोशिश की।

SI News Today

Leave a Reply